script

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin शो के चलते ‘स्टार प्लस’ को झलनी पड़ रही आलोचना, ट्रेंड कर रहा ‘SHAME ON STAR PLUS’

Published: Jun 04, 2022 02:59:42 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों टीआरपी के नंबर 5 पर अपना कब्जा जामाएं बैठे टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की वजह से स्टार प्लस (Star Plus) को ट्विटर पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, चलिए जानते हैं क्या है मामला?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin शो के चलते 'स्टार प्लस' को झलनी पड़ रही आलोचना

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin शो के चलते ‘स्टार प्लस’ को झलनी पड़ रही आलोचना

आप सभी जानते हैं कि आज कल टीवी चैनल्स पर ‘डेली सोप्स’ की भरमार आ रही है. हर दिन या हफ्ते में एक नया शो टीवी पर प्रसारित किया जाता है. ऐसे में इन सोप्स के बीच टीआरपी की होड़ अलग से लगी रहती है, जिसके चक्कर में अब स्टार प्लस (Star Plus) को यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ा रहा है. टीआरपी के मामले में नंबर 5 पर अपनी पकड़ बनाने वाला शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है, जिसके चलते स्टार प्लस को इसकी वजह से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.
दरअसल, इस शो की वजह से ट्विटर पर स्टार प्लस को लेकर ‘SHAME ON STAR PLUS’ ट्रेंड कर रहा है और इसी वजह से शो में दिया जाने वाले लव ट्राएंगल. शो में इन दिनों काफी सारे ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं, जो कुछ लोग को पसंद आ रहे हैं तो कुछ को ये एक दम घटिया लग रहे हैं. ऐसे में यूजर्स शो की कहानी में आ रहे हर दिन के एक बदलाव को समझ नहीं पा रही है, जिसके चलते ट्विटर पर ‘स्टार प्लस तुम पर शर्म आती है’ ट्रेंड हो रहा है. शो में विराट और सई पति-पत्नी हैं, तो वहीं पत्रलेखा की शादी विराट के बड़े भाई से हुई है, जो पहले विराट से प्यार किया करती थी.
यह भी पढ़ें

Dimple Kapadia ने जयपुर पैलेस में की थी भूत से बात? बेटी Twinkle Khanna ने बताई उस डरावनी रात की कहानी

https://twitter.com/hashtag/Naagin6?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/StarPlus?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/StarPlus?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं शो में दिखा जा हा है कि अब पत्रलेखा हमेशा विराट और सई के बीच में परेशानी खड़ी करती रहती है, जिसको लेकर यूजर्स नाराज नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि जो रिश्ता अब खत्म हो चुका है वो इस तरह की हरकते क्यों कर रही हैं? कुछ कहा कहना है कि जब शो में विराट और पत्रलेखा का रिश्ता अब देवर भाभी का हो चुका है तो ये अलग एंगल दिखाने की क्या जरूरत है? फिलहाल के दिनों में शो में दिखाया जा रहा है कि सई और विराट की दोबारा शादी हो चुकी है और वो अपीन जिंदगी में खुश है.
https://twitter.com/hashtag/GhumHaiKisikeyPyaarMeiin?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/subhi85481399/status/1532704297342754817?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Narniya141/status/1532668355798106115?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं कहानी में इस तरह के टर्न आने के चलते यूजर्स स्टार प्लस को अनसब्सक्राइब करने के पक्ष में अपनी आवाज उठा रहे हैं. इसके अलावा कुछ यूजर्स स्टार प्लस को इस तरह के कंटेंट दिखाने के लिए लताड़ लगा रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि टीआरपी के चलते शो में ऐसी कहानी दिखाने लग जाते हैं, जिसका सामान्य जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं होता. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि ‘जब अनुपमा, अनुज कपल हैं, इमली और आर्यन कपल हैं अक्षरा और अभिमन्यु कपल हैं, प्रीशा और रूद्र कपल हैं तो फिर गुम है किसी के प्यार में सीरियल में क्यों देवर भाभी उर्फ विराट और पत्र लेखा कपल्स से होड़ कर रहे हैं’.

ट्रेंडिंग वीडियो