scriptDimple Kapadia ने जयपुर पैलेस में की थी भूत से बात? बेटी Twinkle Khanna ने बताई उस डरावनी रात की कहानी | Twinkle Khanna Reveals Dimple Kapadia Talked To Ghost At Jaipur Palace | Patrika News

Dimple Kapadia ने जयपुर पैलेस में की थी भूत से बात? बेटी Twinkle Khanna ने बताई उस डरावनी रात की कहानी

Published: Jun 04, 2022 02:18:51 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक इंटरव्यू में अपनी मां और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के बारे में बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने जयपुर पैलेस में भूत से बात की थी.

Dimple Kapadia ने जयपुर पैलेस में की थी भूत से बात

Dimple Kapadia ने जयपुर पैलेस में की थी भूत से बात

एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के फैंस ये बात अच्छे से जानते हैं कि वो अपनी मां और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के बेहद करीब हैं. दोनों अक्सर ही किसी न किसी मौके या घूमने फिरने के दौरान साथ नजर आ ही जाती हैं. साथ ही दोनों एक दूसरे से अपनी खास बातों को भी साझा करती रहती हैं. हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल ने अपनी मां डिंपल से जुड़ा एक बड़ा राज खोला, जिससे जानने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा. ट्विंकल ने बाताय कि उनकी मां ने एक बार एक भूत से बात की थी.
जी हां, ट्विंकल ने उस डरावनी रात के बारे में बात की. साथ ही बताया कि कैसे उस समय उनकी मां डिंपल ने जयपुर शाही महल में एक भूत के बात की थी? ट्विंकल ने हाल में जयपुर की राजमाता पद्मिनी देवी (Padmini Devi) का उनके यूट्यूब चैनल ‘ट्वीक इंडिया’ (Tweak India) को इंटरव्यू दिया था, जिसके दौरान उन्होंने इस डरावनी बात का जिक्र करते हुए बताया कि ‘डिंपल की भूत से कथित बातचीत की थी. ट्विंकल ने बताया कि ‘ये किस्सा साल 1990 का है जब उनकी मां अपनी फिल्म ‘लेकिन’ की शूटिंग के लिए जयपुर गई थी और वहां उन्होंने जयपुर शाही महल में एक रात बिताई थी’.
यह भी पढ़ें

Kiara Advani ने बताया कैसा चाहिए ‘पति’? सुनकर Sidharth Malhotra के उड़ जाएंगे होश

https://youtu.be/mlsM7-S1DDE

ट्विंकल ने इंटरव्यू में बताया कि ‘मुझे याद है कि मां ने एक बार मुझसे कहा था कि वे रात बिताने के लिए महल में गईं. मुझे लगता है कि उन्होंने आपको भी बताया था’. ट्विंकल ने बताया कि ‘उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो वहां लेटी थीं और वहीं उनके पास एक औरत बैठी थी. उसने उनके साथ बात भी की थी’. ट्विंकल बताती हैं कि ‘उससे बात करने के बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ था कि ये एक भूत है’. इसके बाद ट्विंकल ने इंटरव्यू ले पद्मिनी से पूछा कि ‘क्या आपने इस महल में भूत देखे हैं?’, जिसका जवाब देते हुए पद्मिनी ने कहा कि ‘वो या किसी ने भी कभी महल में भूत नहीं देखे हैं’.
https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1531514197158555648?ref_src=twsrc%5Etfw

पद्मिनी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि ‘वे मानती हैं कि डिंपल के भूत को देखने का असली कारण ये था कि वे फिल्म में एक भूत की भूमिका निभा रही थीं’. उन्होंने आगे बताया कि ‘डिंपल इस बात पर अड़ी हुई थीं कि ये एक भूत है जिसे उन्होंने उस रात देखा था’. पद्मिनी ने इस बारे में आगे बात करते हुए बताया कि ‘तुम्हारी मां खुद को लेकर चिंता कर रही थीं, क्योंकि वे एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें वो खुद एक भूत का किरदार निभा रही थीं, तो मैंने उनसे कहा कि ‘सुनो डिम्प्स, बात ये है कि आप पूरे दिन भूत की तरह शूटिंग कर रही हैं’.
https://twitter.com/mrsfunnybones/status/1523207182770073602?ref_src=twsrc%5Etfw

पद्मिनी उनको संभाला और कहा कि ‘आप शूटिंग से थक चुकी हैं इसलिए आप जाग गईं और आपको लगा कि आपके साथ कोई और भी है, क्योंकि ऐसा कभी नहीं हुआ’. वहीं अगर डिंपर कपाड़िया की इस फिल्म ‘लेकिन’ के बारे में बात करें तो, इसका निर्देशन गुलजार ने किया था. ये एक ड्रामा मिस्ट्री फिल्म थी, जिसमें विनोद खन्ना, अमजद खान और आलोक नाथ ने भी काम किया था. साथ ही इस फिल्म में डिंपल कपाडिया ने एक भूत का किरदार निभाया था, जिसके लिए उनको बेस्ट ऐक्ट्रेस का ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड’ से भी नवाजा गया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो