scriptKiara Advani ने बताया कैसा चाहिए ‘पति’? सुनकर Sidharth Malhotra के उड़ जाएंगे होश | Kiara Advani Told How Husband Should Be | Patrika News

Kiara Advani ने बताया कैसा चाहिए ‘पति’? सुनकर Sidharth Malhotra के उड़ जाएंगे होश

Published: Jun 04, 2022 12:45:43 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. इसी बीच कियारा ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वो कैसा दुल्हा चाहती हैं.

Kiara Advani ने बताया कैसा चाहिए 'पति'

Kiara Advani ने बताया कैसा चाहिए ‘पति’

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी दो फिल्मों ‘भूल भूलैया 2’ की सफलता को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसके अलावा वो जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी उनके पार बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसके चलते उनका बिजी शेड्यूल चल रहा है. इसके अलावा कियारा इन दिनों एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है.
बीच में दोनों के ब्रेकअप की न्यूज आ रही थी, जिसके बाद बताया गया कि दोनों अब भी साथ हैं. इतना ही नहीं दोनों की शादी की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं हाल में उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें उनसे पूछा गया था कि ‘आप पत्नी के रुप में किसको देखना चाहते हैं?’, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम लिया था. वहीं अब कियारा ने भी अपने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा कर दिया कि उनको ‘कैसा पति चाहिए?’
यह भी पढ़ें

IIFA Awards के ग्रीन कार्पेट पर Rakhi Sawant के साथ हुआ Oops मूमेंट, बॉयफ्रेंड Adil ने यूं संभाला मामला

https://twitter.com/hashtag/RangiSari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हाल में कियारा आडवाणी ने इंटरव्यू में बताया है कि ‘उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए?’, जिसके बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा कि ‘मैं अपने लाइफ पार्टनर में सच्चाई, मेरे प्रति फिक्र और कुछ दिलचस्प चीजें देखना चाहूंगी’. साथ ही कियारा ने आगे कहा कि ‘किसी भी रिश्ते में अंडरस्टैंडिंग, इज्जत, सच्चाई और विश्वास जैसी चीजें होना बहुत जरूरी होती हैं. इसके अलावा अगर लड़के का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो तो सोने पर सुहागा होगा’. उनकी इस बात ये तो जाहिर हो जाता है कि कियारा अपने लाइफ पार्टनर में खूब सारी खूबियां चाहती हैं.
https://twitter.com/hashtag/RaataanLambiyan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा कियारा और क्या चाहती हैं तो इसके बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा कि ‘वे चाहेंगी कि उनका होने वाला हसबैंड कभी भी उन्हें टेकेन एज ग्रांटेड नहीं ले और उनकी बात सुने, उनकी ओर देखे और उन्हें प्यार महसूस करवाए’. बता दें कि कियारा आडवाणी अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है और उनको असल पहचान फिल्म ‘कबीर सिंह’ से मिली, जिसमें वो शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही. इसके बाद से अब तक कियारा आडवाणी के करियर को सफलता ही मिल रही है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो