scriptShah Rukh Khan के साथ काम नहीं करना चाहतीं Samantha Ruth? इस फिल्म के ऑफर को मारी लात | Shah Rukh Khan's Film Jawan Was Offered To Samantha Ruth Prabhu | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan के साथ काम नहीं करना चाहतीं Samantha Ruth? इस फिल्म के ऑफर को मारी लात

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी कई फिल्में बैक टू बैट ऑफर हो रही है, जिनकी शूटिंग का काम चल रहा है. इन्हीं में से एक फिल्म का ऑफर साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के पास भी पहुंचा था, जिसको उन्होंने ठुकरा दिया.

Jun 04, 2022 / 03:38 pm

Vandana Saini

Shah Rukh Khan's Film Jawan Was Offered To Samantha Ruth Prabhu

Shah Rukh Khan’s Film Jawan Was Offered To Samantha Ruth Prabhu

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आखिरी बात फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. वहीं एक लंबे इंतजार के बाद फैंस के किंग खान कई बड़ी बजट वाली फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. इस समय में शाहरुख खान के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिसको लेकर वो अपनी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर चुके हैं, जिसमें ‘पठान’ के बाद राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ और साउथ निर्देशक एटली (Atlee) की फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे, जिसकी ऑफिशयल अनाउंसमेंट उन्होंने शुक्रवार को की.
इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का टीजर भी शेयर किया, जिसको फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ये एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसको एटली डायरेक्ट कर रहे हैं और गौरी खान इसकी प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु , मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. साथ ही इस फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बेहद अहम किरदार में नजर आएंगे, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि नयनतारा से पहले ये फिल्म सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को ऑफर हुई थी.
यह भी पढ़ें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin शो के चलते ‘स्टार प्लस’ को झलनी पड़ रही आलोचना, ट्रेंड कर रहा ‘SHAME ON STAR PLUS’

https://twitter.com/hashtag/Jawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जी हां, इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली च्वाइस नयनतारा नहीं थी, बल्कि सामंथा रूथ थीं, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. बताया जाता है कि साल 2019 में जब इस फिल्म को करने की बात शुरू हुई थी तब इसके लिए मेकर्स एक्ट्रेस के तौर पर सामंथा को चुनने वाले थे, लेकिन सामंथा ने इसके लिए मना कर दिया था और इसके पीछे की वजह भी बेहद खास थी. जब इस फिल्म का ऑफर सामंथा के पास गया था जब वो अपने एक्स-हैडबैंड और एक्टर नागा चैतन्य के साथ बेबी प्लान कर रही थी, लेकिन उनके कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया.
https://twitter.com/hashtag/KUSHI?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद इस फिल्म का नयनतारा को ऑफर किया गया, जिसको एक्ट्रेस ने एक्सेप्ट कर लिया. बता दें कि पिछले साल 2021 में सामंथा और नागा चैत्नया ने एक दूसरे से अलग होने का फैसाल कर लिया था, जिसको लेकर उन्होंने अनाउंसमेंटे भी की थी. बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा था. इसके बाद सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से अक्किनेनी हटा दिया. हालांकि, आज तक इस बात का पता नहीं चल पाया कि दोनों अलग क्यों हुए, लेकिन नागा ने इस बारे में कहा था कि ‘ये फैसला हम दोनों ने मिलकर लिया है. वे खुश हैं और मैं भी खुश हूं. हम दोनों प्रोफेशनली भी अच्छा कर रहे हैं’.

Home / Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan के साथ काम नहीं करना चाहतीं Samantha Ruth? इस फिल्म के ऑफर को मारी लात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो