scriptसलमान की भाभी मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर अनिल कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कह दी ऐसी बात | anil kapoor reaction on malaika arora arjun kapoor relationship | Patrika News

सलमान की भाभी मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर अनिल कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कह दी ऐसी बात

locationमुंबईPublished: May 23, 2020 11:31:20 am

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के रिश्ते पर चाचा अनिल कपूर ने किया था खुलासा, कही थी ये बात…..

arjun kapoor and malaika arora

arjun kapoor and malaika arora

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की भाभी और उनके भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम काफी समय से अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ जोड़ा जा रहा है। मलाइका ने वर्ष 2017 में अरबाज से तलाक ले लिया था और उस समय अरबाज को उन्हें 15 करोड़ रुपए देने पड़े थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका (Malaika Arora) इन दिनों अपने बेटे अरहान खान के साथ अर्जुन के साथ रह रही हैं। पिछले काफी से अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं और खबरें आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। हालांकि, अब तक शादी को लेकर मलाइका और अर्जुन दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

arjun kapoor, malaika arora

सोशल मीडिया पर जता चुके हैं खुलेआम प्यार
मलाइका और अर्जुन कपूर अपने रिलेशन को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर भी कर चुके हैं। वहीं अर्जुन और मलाइका के रिले शनशिप के सामने आने के बाद अभिनेता अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू इस पर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि इन दोनों के रिश्ते पर कपूर फैमिली का क्या रिएक्शन है।

malaika arora arjun kapoor

अर्जुन की खुशी में हमारी खुशी
दरअसल, बहुत समय पहले अनिल कपूर ने नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में अर्जुन—मलाइका के रिश्ते पर खुलकर चर्चा की थी। उन्होंने अर्जुन और मलाइका के रिश्ते पर कपूर फैमिली के रिएक्शन पर बात करते हुए कहा कि जो चीज अर्जुन को खुशी दे उसमें हम खुश हैं।

अर्जुन और मलाइका भी खुश
बता दें कि अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते को लेकर कई इंटरव्यूज में खुलकर बात की है। दोनों का ही कहना है कि वो इस रिश्ते में बेहद खुश हैं। हालांकि, शादी की बात पर दोनों ही इनकार करते दिखे हैं। दोनों का कहना है कि अभी वो फिलहाल शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो