scriptArjun Kapoor और Malaika Arora के रिश्ते पर Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान | Anil Kapoor said about Arjun Kapoor and Malaika's relationship | Patrika News

Arjun Kapoor और Malaika Arora के रिश्ते पर Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2020 12:08:57 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अर्जुन(Arjun Kapoor) की शादी को लेकर चाचा अनिल कपूर (Anil Kapoor )का आया रिएक्शन
अनिल कपूर (Anil Kapoor)ने कही ये बात

arjun kapoor and malaika arora relationship

arjun kapoor and malaika arora relationship

नई दिल्ली। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora Arjun Kapoor Wedding) की शादी को लेकर लोगों के बीच काफी अफवाहें सुनने को मिल रही है। लेकिन इन्होनें अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई खुलासा नही किया है। जबकि एक शो में अर्जुन कपूर ने इस बात को सामने रखते हुए कहा था कि वो सिंगल नहीं हैं। वो अपने साथी को परिवार से मिलवा भी चुके हैं।

अभी हाल ही अनिल कपूर(Anil kapoor sunita kapoor wedding anniversary) ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई, उस दौरान उन्होनें अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें फैंस के साथ शेयर की। कुछ समय पहले अनिल कपूर एक शो का हिस्सा बने थे उस दौरान उनसे परिवार के बच्चों के रिलेशनशिप के बारे मे कई तरह के सवाल पूछे थे। इसी बीच एक सवाल मलाइका और अर्जुन(arjun kapoor and malaika arora relationship) के रिश्ते को लेकर भी जुड़ा था जिसका जवाब देते हुए अनिल ने कहा कि जो भी अर्जुन को खुशी दे हम उसमें खुश हैं।

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अनिल ने उनके रिश्ते को लेकर यह भी कहा- कि ये उनका अपना निजी मामला है मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन हमारे परिवार से जुड़ा हैं,इसलिये अर्जुन की जो भी चीज खुशी देगी हम उसमें उसके साथ हैं और उसकी खुशी हमारे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है।

वहीं, जब उनसे रणबीर और आलिया की जोड़ी को लेकर सवाल किया गया। तो उन्होंने कहा कि ये दोनों काफी अच्छे कपल है। उन्हें साथ में देखना हर किसी को काफी अच्छा लगता है। इन्हें और वक्त बिताना चाहिए।

शो में जब उनकी भतीजी जाह्नवी और ईशान को लेकर भी बात आई तब उनका जबाब था कि जाह्नवी और ईशान को फिल्म में एक साथ मिलकर एक और फिल्म करनी चाहिए।

आपको बता दें मलाइका और अर्जुन का रिश्ता अब और भी करीब होता जा रहा है वो उनके परिवार के साथ डिनर डेट पर जाने लगी है। इसी बीच खबरें तो यह भी सुनने में आ रही है कि दोनों ने मिलकर एक प्रोपर्टी भी खरीदी है। जोकि एक पॉश लोकेशन में है। अब देखना यह है कि ये लोग इस घर में शादीके बाद आने वाले है। या अब साथ रहने का फैसला कर रहे है। फिलहाल इसके बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो