'24' के बाद इस वेब सीरिज में दम दिखाएंगे अनिल कपूर, जानिए कब होगी रिलीज...
Amit Kumar Singh
Publish: Dec, 20 2018 08:47:32 (IST)
'24' के बाद इस वेब सीरिज में दम दिखाएंगे अनिल कपूर, जानिए कब होगी रिलीज...
anil kapoor

अनिल ने कहा कि एक निर्माता के रूप में नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने से उन्हें लगता है कि प्रोडक्शन अब एक थैंकलैस जॉब नहीं रहा।

नेटफ्लिक्स के आगामी शो 'सलेक्शन डे' का सह-निर्माण करने वाले अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर का कहना है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म दुनिया को भारतीय प्रतिभा दिखाने का एक अच्छा मंच है। अनिल कपूर ने कहा, 'यह शो ('सलेक्शन डे') एक बेहद अच्छे उपन्यास (अरविंद अडिगा की नामांकित पुस्तक) का रूपांतरण है।

anil kapoor

यह 28 दिसंबर को दुनिया भर के 190 से अधिक देशों में प्रदर्शित किया जाएगा। मुझे लगता है कि नेटफ्लिक्स पूरी दुनिया को भारतीय कलाकारों और तकनीशियनों की क्षमता दिखाने का एक शानदार मंच है।' अनिल ने कहा कि एक निर्माता के रूप में नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने से उन्हें लगता है कि प्रोडक्शन अब एक थैंकलैस जॉब नहीं रहा। हाल ही में 'सलेक्शन डे' के प्रीमियर के दौरान यह बात कही। '

anil kapoor

अनिल के साथ इस मौके पर कबीर खान, अक्षय ओबेरॉय, सानिया मल्होत्रा, रिया कपूर, समीर कोचर, फातिमा साना शेख, फराह खान, पवन मल्होत्रा, दलिप ताहिल जैसे सितारे उपस्थित हुए। शो के बारे में अनिल ने कहा, 'इस शो की पृष्ठभूमि क्रिकेट है, लेकिन कुल मिलाकर यह दो भाइयों और उनके खूबसूरत रिश्ते की कहानी है। मैं कह सकता हूं कि यह एक पिता और उनके बच्चों के सपने पर आधारित है।' बता दें कि अनिल कपूर इससे पहले वेब सीरिज '24' में नजर आ चुके हैं।