script Animal रविवार को बॉक्स ऑफिस पर लाई सुनामी, रणबीर ने कई रिकॉर्ड्स कर डाले ध्वस्त | Animal Box Office Collection Day 3 sunday Tsunami ranbir kapoor movie | Patrika News

Animal रविवार को बॉक्स ऑफिस पर लाई सुनामी, रणबीर ने कई रिकॉर्ड्स कर डाले ध्वस्त

locationमुंबईPublished: Dec 04, 2023 09:12:44 am

Submitted by:

Adarsh Shivam

Animal Box Office Collection Day 3: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर गरजना शुरू कर दिया है और ऐसा बवाल मचा डाला है जो शायद पहले किसी ने सोचा भी न हो।

animal_box_office_collection_day_3_sunday_tsunami_ranbir_kapoor_movie_earn_200_crores_enormous.jpg
रणबीर और बॉबी की फिल्म ने रच दिया इतिहास
Animal Box Office Collection Day 3: संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। क्योंकि ‘एनिमल’ का क्रेज सातवें आसमान पर है। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं और हर दिन फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म रविवार को 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी हैं। वहीं अब तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।
तीसरे दिन यानी रविवार को ‘एनिमल ने’ सिनेमाघरों में गर्दा उड़ा दिया है। 'एनिमल' ने बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर डाले हैं। इस फिल्म ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ये फिल्म 'जवान' से बस 4 करोड़ ही पीछे रह गई है। बस थोड़े से आंकड़ों के लिए ये फिल्म बॉलीवुड की अब तक सबसे बम्पर कमाई करने वाली फिल्म बनने से चूक गई।
जानिए एनिमल की तीसरे दिन की कमाई
sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक 'एनिमल' ने रविवार को अब तक की सबसे अधिक कमाई की है। इस फिल्म ने तीसरे बॉक्स ऑफिस पर 72 .50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो जबरदस्त है। इसी के साथ 'एनिमल' की कुल कमाई 202.57 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं जवान की तीसरे दिन की कमाई के बारे में बात करें तो शाहरुख की फिल्म ने तीसरे दिन 77.83 करोड़ का बिजनेस किया था।
शाम के शोज में जबरदस्त ऑक्यूपेंसी
'एनिमल' की ऑक्यूपेंसी रविवार को जबरदस्त देखने को मिली, हिन्दी सिनेमाघरों में 79.05% ऑक्यूपेंसी नजर आई, लेकिन सबसे ज्यादा ऑक्यूपेंसी शाम के शोज में दिखे जिसमें 86.42% की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई है। इसके अलावा सुबह के शोज में 65.53%, दोपहर के शोज में 84.58% और रात के शोज में 86.42% की ऑक्यूपेंसी दिखी।

ट्रेंडिंग वीडियो