scriptAnimal Box Office Day 9 Prediction: ‘एनिमल’ दर्ज करेगी इतिहास! 2 हफ्तों में की इतनी कमाई कि टूट रहे रिकॉर्ड | animal box office collection day 9 prediction ranbir kapoor movie earn | Patrika News
बॉलीवुड

Animal Box Office Day 9 Prediction: ‘एनिमल’ दर्ज करेगी इतिहास! 2 हफ्तों में की इतनी कमाई कि टूट रहे रिकॉर्ड

Animal Box Office Collection Day 9 Prediction: संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म “एनिमल” ने पहले सप्ताह में दर्शकों का दिल जीता है और करोड़ों की कमाई करने में सफल रही है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार भी धमाकेदार कमाई की है।

Dec 09, 2023 / 12:59 pm

Riya Chaube

animal_prediction.jpg
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक सक्सेसफुल वीक पूरा कर लिया है और लगातार बड़ी कमाई कर रही है। हर दिन इसका कलेक्शन बढ़ता जा रहा है, ‘एनिमल’ ने सलमान की ‘टाइगर 3’ का ऑल टाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। अब इसके 9वें दिन का अनुमानित कलेक्शन भी सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें

एनिमल ने शुक्रवार को भरी हुंकार, 8वें दिन की कमाई जान आप हो जाएंगे हैरान



8वें दिन की कमाई
‘एनिमल’ ने 8वें दिन में 23.50 करोड़ की कमाई की है। जिससे इसकी कुल कमाई 361.08 करोड़ रुपये हो गई है। जबकि फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने 560 करोड़ को पार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

2023 की इन फिल्मों के साथ करें 2024 के नए साल की शुरुआत, ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा



जानिए 9वें दिन की अनुमानित कमाई
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 9वें दिन एनिमल लगभग 8 करोड़ की कमाई कर सकती है, इसी के साथ फिल्म की कमाई 368 करोड़ के करीब हो सकती है। हालांकि ये एक अनुमानित आंकड़ा है। आंकड़ों में उतार-चढ़ाव भी हो सकते हैं। बता दें की फिल्म का बजट 100 करोड़ है।

“एनिमल” करेगी रिकॉर्ड दर्ज
अबतक की अपडेट्स और टिकट खिड़की पर, “एनिमल” की मजबूत पकड़ ने दिखाया है कि रणबीर कपूर की इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर दूसरे वीकेंड में धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद है और 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है। फिल्म ने सुबह के शो से लगभग 1.19 करोड़ रुपये कमाए हैं। वहीं दिन के समय संख्या बढ़ने की उम्मीद है। देखना ये होगा की दूसरे वीकेंड में “एनिमल” किस मुकाम तक पहुंचती है और कैसा धमाका करती है।

यह भी पढ़ें

मिलियन में हैं इनके फॉलोअर्स, पर खुद किसकी फैन हैं Tripti Dimri? इंटरव्यू में किया खुलासा

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal Box Office Day 9 Prediction: ‘एनिमल’ दर्ज करेगी इतिहास! 2 हफ्तों में की इतनी कमाई कि टूट रहे रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो