scriptAnimal का टीजर रणबीर के बर्थडे पर होगा रिलीज, इससे पहले बॉबी देओल का दिखा डेंजरस लुक | Animal teaser will be released on ranbir kapoor birthday before Bobby | Patrika News
बॉलीवुड

Animal का टीजर रणबीर के बर्थडे पर होगा रिलीज, इससे पहले बॉबी देओल का दिखा डेंजरस लुक

Ranbir Kapoor Animal Teaser: रणबीर कपूर अभिनीत और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन मेकर्स ने एक और पोस्टर शेयर किया है। इसमें एक्टर बॉबी देओल का ‘खून से सना’ लुक दिखाया गया है।

Sep 26, 2023 / 05:14 pm

Adarsh Shivam

animal_teaser_will_be_released_on_ranbir_kapoor_birthday_before_bobby_deol_dangerous_look_reveal_.jpg

रणबीर कपूर और बॉबी देओल

Ranbir Kapoor Animal: अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ के मेकर्स ने एक और पोस्टर शेयर किया है। इस बार इसमें एक्टर बॉबी देओल का ‘खून से सना’ लुक दिखाया गया है। फिल्म में बॉबी का किरदार जानवरों से नफरत करने वाले व्यक्ति का है। नए पोस्टर में उनका उग्र अवतार दिख रहा है। वह चुप रहने का इशारा कर रहे हैं।

ये हैं ‘एनिमल’ के स्टार कास्ट
एक्टर ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एनिमल का एनिमी’ ‘एनिमल’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसे संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित कर रहे हैं। टी-सीरीज और सिने1 स्टूडियो से ये फिल्म निर्मित है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं।

यह फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन का काम लंबित होने के कारण इसे 1 दिसंबर तक बढ़ा दिया गया था। वहीं नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का जन्मदिन 28 सितंबर को है। इस मौके पर मेकर्स ने उनके जन्मदिन पर खास तैयारियां की हैं।

https://twitter.com/hashtag/Animal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


2 मिनट और 29 सेकंड का होगा टीजर

एनिमल का टीजर 28 सितंबर को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। वहीं एनिमल के टीजर का रनटाइम 2 मिनट और 29 सेकंड है। रिपोर्ट में यह भी पुष्टि की गई है कि पहले टीजर में मुख्य एक्टर रणबीर कपूर के साथ-साथ सुपरस्टार अनिल कपूर और बॉबी देओल भी होंगे, जो इस मास एक्शन थ्रिलर में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘जवान’ पहुंची 1000 करोड़ के पार, शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में रच दिया जबरबस्त इतिहास



इस टीजर में केवल रणबीर कपूर को एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीन्स में दिखाया जाएगा, जबकि बाकी कलाकार ट्रेलर में दिखाई देंगे, जिसकी घोषणा बाद में की जाएगी। दिलचस्प बात यह है कि मेकर्स रणबीर कपूर के जन्मदिन पर ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Animal का टीजर रणबीर के बर्थडे पर होगा रिलीज, इससे पहले बॉबी देओल का दिखा डेंजरस लुक

ट्रेंडिंग वीडियो