Sushant Singh Rajput की मौत के दो महीने बाद Ankita Lokhande ने लोगों से की अपील, कहा- सच को बाहर लाने के लिए..

By: Neha Gupta
| Published: 14 Aug 2020, 02:45 PM IST
Sushant Singh Rajput की मौत के दो महीने बाद Ankita Lokhande ने लोगों से की अपील, कहा- सच को बाहर लाने के लिए..
Ankita Lokhande request to join Global prayer meet for Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे लोगों से ग्लोबल प्रेयर मीट (Global Prayer Meet) में शामिल होने का आग्रह किया जा रहा है। जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी आगे आई हैं और लोगों से रिक्वेस्ट की है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput death case) को दो महीने बीत चुके हैं लेकिन लोगों का दुख अभी भी जस का तस बना हुआ है। दिवंगत एक्टर को न्याय दिलाने के लिए उनके परिवार समेत लगभग पूरा देश ही उनके साथ खड़ा (Public demand Justice for Sushant) हुआ नजर आ रहा है। अब सुशांत को लेकर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे लोगों से ग्लोबल प्रेयर मीट (Global prayer meet for Sushant Singh Rajput) में शामिल होने का आग्रह किया जा रहा है। जिसमें सुशांत को न्याय दिलाने की लड़ाई में लगातार उनके समर्थन में खड़ी उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी आगे आई हैं। अंकिता ने सभी से रिक्वेस्ट की है कि ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत कैंपेन (Sushant Singh Rajput campaign) में सभी हिस्सा लें। अंकिता ने उम्मीद जताई कि सुशांत तुम जहां भी होंगे खुश होगे।

सुशांत के निधन का अंकिता लोखंडे को गहरा सदमा लगा है। उन्होंने टीवी न्यूज चैनल पर ये मानने से इंकार कर दिया था कि वो आत्महत्या कर सकते हैं। अंकिता, सुशांत के परिवार के साथ सपोर्ट में खड़ी हुई हैं। सीबीआई डिमांड के बाद अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट में शमिल होने के लिए आग्राह (Ankita Lokhande request to join Global Prayer meet for Sushant) किया है। सुशांत के निधन के दो महीने बाद उनके परिवार द्वारा एक्टर के याद में एक प्रेयर मीट रखी गई है। अंकिता ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- सुशांत दो महीने बीत चुके हैं और मुझे पता है तुम जहां भी हो खुश होंगे (Ankita said Sushant I know you will be happy)। सभी प्लीज कल 15 अगस्त को सुबह 10 बजे ज्वॉइन कीजिए और हमारे सुशांत के लिए प्रार्थना करें।

इसके अलावा अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट किया। इसमें वो अपने दोनों हाथ को जोड़े हुए (Ankita asked to post photo of folded hands for Sushant) नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा- हाथ जोड़े हुए अपनी तस्वीर पोस्ट कीजिए और इस कैंपेन से जुड़िए #GlobalPrayers4SSR 15 अगस्त को सुबह 10 बजे। चलो सब सच को बाहर लाने के लिए एक साथ प्रार्थना करते हैं और भगवान हमें मार्गदर्शन दिखाएंगे। #justiceforSushanthSinghRajput #Warriors4SSR #CBIForSSR #GodIsWithUs

बता दें कि अंकिता के अलावा सुशांत के लिए कई सेलेब्स आगे आए हैं और सीबीआई जांच की डिमांड (Ankita demand CBI inquiry for Sushant) की है। कृति सेनन, वरुण धवन और मौनी रॉय जैसे सितारों ने दिवंगत एक्टर के लिए CBI की मांग की है।

Show More