scriptट्रोल करने वालों को एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने दिया करारा जवाब, लिखा- दोस्ती को चुनें, प्यार को चुनें, तकलीफ पहुंचाने वालों से दूर रहें | ankita lokhande shared post choose friendship choose love dont chase t | Patrika News

ट्रोल करने वालों को एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने दिया करारा जवाब, लिखा- दोस्ती को चुनें, प्यार को चुनें, तकलीफ पहुंचाने वालों से दूर रहें

Published: Sep 13, 2020 01:37:09 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुशांत सिंह राजपूत के सपोर्ट में खड़ी उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। अंकिता को ट्रोल करने वाले ज्यादातर रिया के दोस्त ही हैं। अंकिता भी लगातार पोस्ट के जरिए पलटवार कर रही हैं।

Ankita Lokhande shared post

Ankita Lokhande shared post

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले में अंकिता लोखंडे का उन्हें सपोर्ट करने पर लगातार उनपर सवाल उठ रहे हैं। पहले खुद रिया चक्रवर्ती और उसके ब द उनकी दोस्त शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे के सपोर्ट को दो सेकेंड का फेम बताया था। जिसके बाद अंकिता ने तो इसका करारा जवाब दिया ही साथ ही उनके फेवर में कई टीवी एक्टर्स भी उतरकर सामने आए हैं। सभी ने अंकिता को सपोर्ट करते हुए उनपर गर्व बताया। वहीं अब अंकिता ने आर एम ड्रेक द्वारा लिखी एक पोस्ट को शेयर किया है। इस पोस्ट में बताया जा रहा है कि उन लोगों का साथ चुनना चाहिए जो आपको चुने। दोस्ती को चुने।

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। आर एम ड्रेक के पोस्ट में लिखा है- दिल टूटने के लिए आप बहुत यंग हैं। खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें आपकी फिक्र नहीं है। उन लोगों को चुनें जो आपको चुनते हैं। उन लोगों को चुनें जो हमेशा आपके साथ रहते हैं। उनके साथ रहें जो शुरुआत से आपके साथ रहे हैं। आप जानते हैं वो कौन हैं। दोस्ती को चुनें। प्यार को चुनें। उन लोगों को चुनें जो आपसे प्यार करते हैं। जो आपको समझते हैं आप कैसा महसूस करते हैं। उन लोगों के पीछे ना भागें जो आपको दर्द और कष्ट देते हैं। रोशनी को चुनें। मैजिक को चुनें। उन लम्हों को चुनें जो आपको पसंद हैं। उन लोगों को नहीं जिन्होंने आपको दुख दिए हैं। उन लोगों को नहीं जो आपको ये महसूस कराते हैं कि आप कुछ नहीं हैं।

अंकिता ने इस स्टोरी के जरिए एक बार फिर बताने की कोशिश की है कि दोस्तों के साथ खड़े होने पर वो विश्वास रखती हैं। साथ ही इस पोस्ट में ये भी लिखा है कि उन लोगों से दूर रहें जो आपको नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। बता दें कि अंकिता के सपोर्ट में रश्मि देसाई और करणवीर वोहरा जैसे सितारे सामने आए थे। सुशांत के बहुत अच्छे दोस्त कुशल जावेरी ने भी अंकिता का समर्थन किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो