scriptCoronavirus का कहर: यूरोप से लौटे अनूप जलोटा तो पहुंचे आइसोलेशन में, लोगों से सहयोग करने की अपील की | anup jalota coronavirus check up after return from london rashami desa | Patrika News

Coronavirus का कहर: यूरोप से लौटे अनूप जलोटा तो पहुंचे आइसोलेशन में, लोगों से सहयोग करने की अपील की

Published: Mar 17, 2020 04:39:13 pm

Submitted by:

Neha Gupta

यूरोप से लौटे भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota)
कोरोना वायरस के डर से (Coronavirus) आइसोलेशन में अनूप जलोटा को रखा गया
अनूप जलोटा ने लोगों से कॉप्रेट करने की अपील की

dess.jpeg

नई दिल्ली | भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) हाल ही में यूरोप से लौटे हैं, ऐसे में जैसे ही वो मुंबई पहुंचे उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। गौरतलब हो कि यूरोप के अलग-अलग शहरों में अनूप अपने शोज करने गए हुए थे जिसके बाद वो मुंबई लौट आए हैं, वहीं यूरोप में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वो जैसे ही मुंबई के एयरपोर्ट पहुंचे वैसे ही उन्हें मिराज होटल ले जाया गया और वहां से कुछ डॉक्टर्स की टीम उनका चेकअप कर रही है। अनूप ने सभी पैसेंजर से अपील की है कि वो जैसे ही भारत पहुंचे डॉक्टर्स की टीम के सहयोग करें और अपना चेकअप कराएं।

https://twitter.com/hashtag/COVID19india?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि बीएमसी द्वारा यूरोप से लौटे 60 साल से ज्यादा पैसेंजर्स को मेडिकल केयर की सुविधा दी गई ताकि लोगों तक कोरोना वायरस (Coronavirus) को फैलने से बचाया जा सके। अनूप (Anup Jalota) ने इस सहयोग का धन्यवाद किया है। इसके अलावा कई सेलिब्रिटीज़ कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अपना चेकअप करवा रहे हैं। रश्मि देसाई का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो उनका चेकअप किया जा रहा है। रश्मि का ये वीडियो नागिन के सेट का है, जल्द ही वो नागिन 4 सीरियल में दिखाई देने वाली हैं।

कोरोना वायरस का खतरा देखते हुए कई सीरियल्स की शूटिंग को अभी रोक दिया गया है। पूरी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर इसका बुरा असर पड़ा है। बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग को भी कैंसिल कर दिया गया है। यहां तक कि फिल्म रिलीज़ को भी टाल दिया गया है ताकि लोग अपने घरों से भीड़-भाड़ वाली जगह जाने से बचे। कोरोना वायरस के बचाव को लेकर लगातार लोगों को सलाह दी जा रही हैं कि वो मास्क पहने और सेनिटाइजर का इस्तेमाल करें।

https://twitter.com/pammisomal/status/1239844296234156032?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो