ड्रग मामले में पर बोले Anup Jalota, कहा- भारत से ड्रग्स को खत्म करने लिए हुआ है सुशांत सिंह राजपूत का बलिदान

By: Neha Gupta
| Published: 24 Sep 2020, 01:46 PM IST
ड्रग मामले में पर बोले Anup Jalota, कहा- भारत से ड्रग्स को खत्म करने लिए हुआ है सुशांत सिंह राजपूत का बलिदान
Anup Jalota says Sushant Singh Rajput death is a balidan

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने बड़ा बयान दिया है। अनूप जलोटा ने कहा कि सुशांत का निधन देश को ड्रग्स से मुक्त करने के लिए बलिदान है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को जहां देश और विदेश से लोग न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीं भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) का मानना है कि ड्रग्स को खत्म करने के लिए उनका बलिदान हुआ है। ऐसा नहीं है कि ड्रग का सेवन पहले नहीं किया जा रहा था लेकिन सुशांत की मौत के बाद ये कार्रवाई शुरू हुई है। अनूप जलोटा ने बॉलीवुड को लेकर बातचीत में कहा कि पूरी इंडस्ट्री खराब है ऐसा नहीं है लेकिन जो ड्रग्स (Drug case) में लिप्त हैं उसका सफाया किया जाना चाहिए। पिछले कई सालों से मैं इंडस्ट्री में हूं लेकिन मेरे आसपास कोई भी ड्रग वाला नहीं आया क्योंकि ये आप पर निर्भर करता है।

अनूप जलोटा ने नवभारत टाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि ड्रग्स आज नहीं आया है। ये तो बहुत पहले से समाज में चल रहा था लेकिन आज सरकार इसके पीछे पड़ गई है। ड्रग्स कहां है, इसे पकड़ों उसे पकड़ो, ड्रग्स बेचने वालों को पकड़ों। जबकि इंडस्ट्री में ऐसा चलता है ये तो पहले से ही उजागर है। सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि अन्य जगहों पर भी ड्रग्स का चलन है। मुझे लगता है कि कभी कुछ चीजें ठीक करने के लिए होती हैं। सुशांत सिंह राजपूत का बलिदान इसी ड्रग्स को भारत देश से खत्म करने के लिए हुआ है।

अनूप जलोटा ने आगे कहा कि जो लोग ड्रग्स में फंसे हैं या लेते हैं वो कमजोर होते हैं। मेरे आसपास आजतक ऐसे लोग नहीं भटके जो ड्रग्स से संबंधित हो। आप को खुद को मजबूत रखना होता है, नियंत्रित करना होता है फिर ड्रग्स की जरूरत आपको नहीं पड़ेगी। हालांकि अब जिस तरह से ड्रग्स की सफाई पर काम कर चल रहा है मुझे लगता है कि ये जल्द ही देश से खत्म हो जाएगा।