रेप के आरोपों में फंसे Anurag Kashyap ने किया बड़ा दावा, कहा- घटना के दिन देश में नहीं थे मौजूद

By: Neha Gupta
| Published: 02 Oct 2020, 09:44 PM IST
रेप के आरोपों में फंसे Anurag Kashyap ने किया बड़ा दावा, कहा- घटना के दिन देश में नहीं थे मौजूद
Anurag Kashyap was not in India in August, 2013 claims his lawyer

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की वकील प्रियंका खिमानी ने अपने बयान में बताया है कि पायल घोष के आरोपों को इंकार किया गया है। साथ ही घटना के दिन उनके भारत में ना होने की बात कही है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों बड़ी मुश्किलों में घिरे हुए हैं। एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा उनपर रेप के आरोप (Rape allegations) लगे हैं। गुरुवार को उनसे मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी। जिस दौरान उन्होंने सभी आरोपों से इंकार कर दिया। अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी (Priyanka Khimani) ने बताया कि अनुराग कश्यप ने इस मामले में सभी आरोपों से इंकार कर दिया है और पुलिस को यही बयान दिया है। जिसके बाद पायल ने इसे गलत और झूठ बताया। पायल ने 2013 में जिस दिन उनके साथ हुई घटना का आरोप लगाया है उसको लेकर अनुराग कश्यप ने बड़ा दावा किया है।

अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका खिमानी ने अपने बयान में बताया है कि साल 2013 अगस्त में वो देश में ही नहीं थे। उनका कहना है कि कश्यप उस दौरान फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में श्रीलंका में थे। इस बात के उनके पास सबूत भी हैं जो अनुराग ने पुलिस को दिखाए हैं। बता दें कि पायल घोष ने 22 सितंबर को अनुराग पर जबरदस्ती किए जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि अगस्त 2013 में अनुराग ने उन्हें अपने घर पर बुलाकर उनके साथ बलात्कार किया था। हालांकि अनुराग कश्यप इसके उलट कुछ और दावा कर रहे हैं। जिसके लेकर पायल ने नार्को और लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की बात कही है।

अनुराग कश्यप ने ये भी साफ किया है कि उनपर जो झूठे आरोप लगाए गए हैं उसको लेकर वो कानूनी प्रक्रिया का सख्ती के साथ पालन करेंगे। उनपर जो आरोप लगे हैं उसे लेकर उनके परिवार को बहुत ठेस पहुंची है।

बता दें कि अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद उनके समर्थन में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां उतर कर आई थीं। जिनमें तापसी पन्नू., माही गिल, हुमा कुरैशी और उनकी पत्नी रह चुकी कल्कि कोचलीन शामिल हैं। वहीं पायल ने अपने आरोपों में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल का नाम भी घसीटा था। पायल ने ये दावा किया था कि अनुराग ने इन एक्ट्रेसेस का नाम लेकर उनसे कहा था कि ये सब अभिनेत्रियां तो मेरे साथ कंफर्टेबल हैं।