script‘कल्कि कोचलीन’ के दूसरी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर पहले पति ‘अनुराग’ का ये था रिएक्शन, जानकर चौंक जाएंगे आप | Anurag Kashyap Reaction on kalki koechlin pregnancy | Patrika News
बॉलीवुड

‘कल्कि कोचलीन’ के दूसरी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर पहले पति ‘अनुराग’ का ये था रिएक्शन, जानकर चौंक जाएंगे आप

Kalki Koechlin Pregnancy News : बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया हो या फिर इंडस्ट्री हर तरफ कल्कि के प्रेग्नेंट होने की चर्चा है। कल्कि के पहले पति अनुराग कश्यप का भी कल्कि की प्रेग्नेंसी को लेकर रिएक्शन सामने आया है।

मुंबईOct 02, 2019 / 02:55 pm

rohit sharma

anurag.png
बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ( Kalki Koechlin ) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी ( kalki koechlin pregnancy ) को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया हो या फिर इंडस्ट्री हर तरफ कल्कि के प्रेग्नेंट होने की चर्चा है। खैर कल्कि ने खुद भी अपने Social Media अकाउंट पर अपने फ्लॉन्ट बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की है।
कल्कि की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कल्कि ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ( kalki koechlin Instagram ) पर फैंस के साथ शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि इतने महीने बाद अब मैं बेबी बंप को कॉस्ट्यूम्स में छिपाने के बजाय फ्री छोड़ सकती हूं।
बता दें कि कल्कि ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा एक इंटरव्यू के दौरान की थी। कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड Guy Hershberg बच्चे के वेलकम को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कल्कि 5 महीने की प्रेग्नेंट हैं।
anurag.png
वहीं, कल्कि के पहले पति Anurag Kashyap का भी कल्कि की प्रेग्नेंसी को लेकर रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने बताया कि ‘अनुराग ने इस गुड न्यूज के बाद पेरेंट्स क्लब में उनका वेलकम किया। साथ ही उन्हें बोला कि किसी भी जरूरत के लिए उन्हें जरूर बताए’।
View this post on Instagram

Guy, girl and sushi mania

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

कल्कि ने बॉयफ्रेंड Guy Hershberg से शादी प्लान को लेकर कहा कि वह सही वक्त पर शादी करेंगी और इसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे।
कल्कि को बॉलीवुड में 12 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है उन्होंने फिल्मों के अलावा Web Series में भी काम किया है। वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में किरदार अदा कर कल्कि ने दर्शकों का दिल जीता है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘कल्कि कोचलीन’ के दूसरी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर पहले पति ‘अनुराग’ का ये था रिएक्शन, जानकर चौंक जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो