scriptKangana Ranaut VS Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत पर कसा तंज, कही बॉर्डर पर जाकर चीन से लड़ने की बात | Anurag Kashyap talks about going to the border with Kangana and fighti | Patrika News

Kangana Ranaut VS Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत पर कसा तंज, कही बॉर्डर पर जाकर चीन से लड़ने की बात

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2020 09:02:33 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Kangana Ranautके ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने ली चुटकी
अनुराग के इस वार पर अब कंगना ने किया पलटवार

Anurag Kashyap VS Kangana Ranaut

Anurag Kashyap VS Kangana Ranaut

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर अनुराग कश्यप जो अपने अटपटे बयानों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। उस बार उनका ट्वीट बम फूटा है एक्ट्रेस Kangana Ranaut पर। अनुराग ने Kangana Ranaut पर वार करते हुए कहा कि वे देश की ओर से चीन से युद्ध करें। कंगना पर व्यंग कसते हुए अनुराग ने लिखा कि “कंगना सच्ची मणिकर्णिका हैं, और उन्हें चीन से लोहा लेने के लिए बॉर्डर पर भेजा जाना चाहिए।” अनुराग के इस वार पर अब कंगना ने पलटवार किया हैl

https://twitter.com/anuragkashyap72/status/1306605121657217024?ref_src=twsrc%5Etfw

डायरेक्टर ने लिखा कि, “बस एक तू ही है बहन – इकलौती ‘मणिकर्णिका’ । तू ना चार पाँच को ले के चढ़ जा चीन पे। देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं चीनी। दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है, इस देश का कोई बाल भी बाँका नहीं कर सकता है। तेरे घर से एक दिन का सफ़र है बस LAC का । जा शेरनी। जय हिंद।”

अनुराग से पहले कंगना ने हिंदी में एक ट्वीट लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा कि, “मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ ना ही कभी समझौता की हूं और ना ही कभी करूंगी! जय हिंद।”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1306625499045662721?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बतादें कंगना ने पहले यही ट्वीट किया था जिस पर अनुराग कश्यप ने व्यंग कसते हुए उन्हें चीन से युद्ध करने की बात कही थी जिज़ पर कंगना ने भी पलटवार करते हुए हिंदी में लिखा कि, “ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूँ लेकिन आप अगले ओलम्पिक्स में जाओ और देश को गोल्ड मेडल्स दिलानाl हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फ़िल्म नहीं है, जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफ़ॉर्ज़ को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कब से हो गए? जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफ़ी चतुर थेl”

 

 

कंगना-अनुराग के बीच यह कोई पहली बार ट्विटर वॉर नहीं हुआ है इससे पहले भी एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा था कि कंगना और वे बहुत अच्छे दोस्त थे, पर 2015 के बाद दोनों के संबंध बिगड़ते गए। उस समय भी अनुराग ने हिंदी में कई ट्वीट्स किये थे, जिसमे लिखा था कि, “मैंने कल कंगना का इंटरव्यू देखा। वह एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। वह मेरी फिल्मों के लिए मुझे प्रोत्साहित करती थीं। लेकिन मैं इस नई कंगना को नहीं जानता। और मैंने उनका यह डरावना साक्षात्कार देखा, जो मणिकर्णिका के रिलीज होने के ठीक बाद का है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो