कोरोना संकट में अनुष्का-विराट ने बढ़ाया मदद का हाथ, डोनेट किए 2 करोड़ रुपए

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 May 2021, 04:40 PM IST
कोरोना संकट में अनुष्का-विराट ने बढ़ाया मदद का हाथ, डोनेट किए 2 करोड़ रुपए
Anushka Sharma And Virat Kholi Donate 2 Crore For Covid Patient

कोरोना संकट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली मदद के लिए आए हैं। कपल ने 2 करोड़ रुपयों का दान देते हुए एक फाउंडेशन की ओपनिंग की है। जिससे वह 7 करोड़ रुपए जुटाएंगे।

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी वेव ने पूरे देश की हालत बद से बदतर कर दी है। कोरोना का कहर इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि मरीजों को सही इलाज दे पाना भी मुश्किल सा होता जा रहा है। ऐसे में मनोरंजन जगत के और खेल जगत की जितनी भी बड़ी हस्तियां वह आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना सकंट में लोगों की मदद के लिए अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली आगे आए हैं। कपल ने कोरोना पीड़ितों के लिए एक बड़ी रकम डोनेट की है।

मदद के लिए आगे आए अनुष्का-विराट

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि 'हमारा देश इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर से लड़ रहा है। इस स्थिति में हेल्थकेयर सिस्टम भी बड़ी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।' अनुष्का इस पोस्ट में बताती हैं कि 'लोगों को इस कदर तड़पते हुए देख उनका दिल टूटता जा रहा है, इसलिए अब वह Ketto के साथ एक कैंपेन #InThisTogether शुरू किया है। इसके माध्यम से वह कोरोना के मरीजों के लिए पैसा जुटाएंगी।'

अनुष्का आगे कहती हैं कि 'हम सब इस मुसीबत से जीतेंगे। अनुष्का ने लोगों से अपील की है कि प्लीज भारत और भारतीयों को सपोर्ट करने के लिए आगे आइए। आपका योगदान इस बुरे वक्त में लोगों को बचाने के काम आएगा। एक्ट्रेस ने बायो में अपना लिंक पर शेयर किया है। जहां पर क्लिक करें लोग अपना योगदान दे सकते हैं।' साथ ही एक्ट्रेस ने अंत में कहा 'मास्क लगाएं, घर पर रहें, सुरक्षित रहें।'

दान किए 2 करोड़ रुपए

कोरोना सकंट में मदद के लिए आगे आए अनुष्का और विराट 7 करोड़ रुपए की रकम जमा करना चाहते हैं। वहीं बताया जा रहा है कि कपल ने 2 करोड़ रुपए खुद से कॉन्ट्रिब्यूट किए हैं। साथ ही बीते हफ्ते अनुष्का, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने फंडरेजर शुरू किया था। इसमें उन्होंने 6.6 करोड़ रुपये इकट्ठे किए थे।

Priyanka Chopra coronavirus