scriptपति विराट कोहली के साथ लंच डेट पर निकलीं Anushka Sharma, तस्वीरें हुईं वायरल | Anushka Sharma and Virat Kohli on lunch date | Patrika News

पति विराट कोहली के साथ लंच डेट पर निकलीं Anushka Sharma, तस्वीरें हुईं वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2021 07:32:53 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अनुष्का शर्मा पति विराट के साथ निकलीं लंच पर
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

anushka_sharma_virat_kohli.jpg

Anushka Sharma Virat Kohli

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। उनकी प्रेग्नेंसी का ये आखिरी महीना है। ऐसे में हर कोई बेसब्री से विराट और अनुष्का के बेबी को देखने के लिए इंतजार कर रहा है। वहीं, इन दिनों पैपराजी भी दोनों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं ताकि वो विरुष्का के हर पल को कैमरे में कैद कर सकें और उनके बेबी से जुड़ी जानकारी को सबसे पहले लोगों तक पहुंचाए। अब हाल ही में अनुष्का और विराट लंच डेट पर निकले। इस दौरान पैपराजी ने उनकी कई तस्वीरें क्लिक की।
सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दोनों लंच पर जाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान अनुष्का ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं, विराट कैजुअल्स में दिख रहे हैं। कोरोनो को देखते हुए दोनों ने मास्क लगा रखा था। लंच पर जाते हुए कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ थोड़ा प्रोटेक्टिव नजर आ रहे थे।
Amitabh Bachchan की आवाज में कोरोना कॉलर ट्यून हटाए जाने की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका

https://twitter.com/AnushkaSharma?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले अनुष्का एक फोटोग्राफर पर भड़क उठी थीं। दरअसल, अनुष्का अपने पति विराट कोहली के साथ घर की बालकनी में बैठे हुए टाइम स्पेंड कर रही थीं। लेकिन इस दौरान एक फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। ऐसे में एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर को डांट लगाते हुए कहा कि मना करने के बावजूद उनकी प्राइवेसी में दखल दी जा रही है। अनुष्का ने अपने इंस्टा स्टोरी से उसी तस्वीर को शेयर किया, जिसमें वह पति विराट के साथ बालकनी में बैठी हुई हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार मना करने के बाद भी वे हमारी प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं। अब इसे बंद करिए।’
Kareena Kapoor Khan ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, बोलीं- मैं इंतजार कर रही हूं

https://twitter.com/AnushkaSharma?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अनुष्का और विराट ने पिछले साल अगस्त में जानकारी दी थी कि जनवरी में उनके घर नन्हे मेहमान की एंट्री होगी। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘और तब हम तीन थे। जनवरी में आगमन।’ उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
https://twitter.com/hashtag/Virushka?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो