scriptभारतीय क्रिकेटर अनुष्का को पिलाते है चाय, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद | Anushka Sharma breaks silence on Saw Selectors Getting Tea | Patrika News

भारतीय क्रिकेटर अनुष्का को पिलाते है चाय, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

locationमुंबईPublished: Dec 10, 2019 02:56:22 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बुधवार को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे है। इस कपल ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में एक निजी समारोह में ….

anushka sharma virat kohli

anushka sharma virat kohli

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बुधवार को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे है। इस कपल ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में एक निजी समारोह में शादी की थी। शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। भले इस कपल का प्रोफेशन अलग-अलग हैं कि एक-दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं और अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।
anushka sharma
सब्यसाची ने तैयार किया था ड्रेस और ज्वैलरी
विराट और अनुष्का की शादी ड्रेस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी में तैयार की थी। उन्होंने दोनों के कपड़ों लेकर ज्वैलरी और अक्सेसरीज तक सबकुछ डिजाइन किया था। डिजाइनर और उनकी टीम ने पूरी कोशिश की थी कि यह कपल अपने हर फंक्शन में एक अलग लुक में नजर आएं। शादी के दिन अनुष्का ने पेल पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसे विंटेज इंग्लिश कलर की एम्ब्रॉयडरी के साथ ही सोने औऱ चांदी के धागे, मोती और बीड्स से सजाया गया था। अनुष्का की ब्राइडल जूलरी सब्यसाची हेरिटेज जूलरी कलेक्शन का हिस्सा थी जो हैंडक्राफ्टेड थी जिसमें अनकट डायमंड्स और जापनीज पर्ल्स का इस्तेमाल किया गया था। विराट ने आइवरी कलर की सिल्क की शेरवानी पहनी जिसमें बनारसी पैटर्न की एम्ब्रॉयडरी की हुई थी और साथ ही हल्के गुलाबी रंग का सिल्क कोटा का साफा पहना था।
anushka sharma
बीसीसीआई हाई कमीशन डिनर फोटो पर विवाद
कप्तान विराट की पत्नी अनुष्का को उस समय आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा जब बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर हाई कमीशन के घर से डिनर करते हुए एक तस्वीर अपलोड की। इस फोटो में अनुष्का सबसे आगे कोहली के साथ खड़ी थी, जिसे देख लोगों ने बीसीसीआई और अनुष्का को ट्रोल किया गया। पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने 5 सदस्यीय चयन समिति का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि उन्होंने इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान एक चयनकर्ता को अनुष्का को चाय सर्व करते देखा था। अनुष्का ने ट्वीट कर इंजीनियर के बयान पर नाराजगी जाहिर की थी। विराट ने कहा था कि एक्ट्रेस होने के नाते वह सॉफ्ट टारेगट हैं। इस विवाद में अनुष्का का नाम घसीटा जाना सही नहीं है। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपने बयान पर खेद जताते हुए माफी मांग ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो