Anushka Sharma और विराट कोहली ने पैपराजी से किया अनुरोध, बोले- हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं

By: Sunita Adhikari
| Published: 13 Jan 2021, 03:31 PM IST
Anushka Sharma और विराट कोहली ने पैपराजी से किया अनुरोध, बोले- हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं
Anushka Sharma Virat Kohli requested to paparazzi not to click picture

  • विराट और अनुष्का ने पैपराजी से की खास अपील
  • अपने बच्चे की प्राइवेसी के लिए उठाया बड़ा कदम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए 2021 की शुरुआत खुशियों से भरी रही। सोमवार को अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया। इसकी जानकारी खुद विराट ने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर दी थी। इसके साथ ही उन्होंने अपील की थी कि उन्हें थोड़े वक्त के लिए प्राइवेसी की जरूरत है। अब एक बार फिर दोनों ने पैपराजी से एक खास अपील की है।

अनुष्का और विराट ने कहा कि वह अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं। ऐसे में उन्हें पैपराजी की सहायता और समर्थन की जरूरत है। दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बताया कि विराट और अनुष्का की तरफ से उन्हें गिफ्ट्स भेजे गए हैं। साथ ही उन्होंने एक नोट लिखकर खास अनुरोध किया है।

नोट में लिखा है- "इन सभी वर्षों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं। माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे एक अनुरोध है। हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी सहायता और समर्थन की जरूरत है।"

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और Anushka Sharma की बेटी का नाम आया सामने

विरुष्का ने आगे लिखा, "हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको सारे आवश्यक कंटेंट मिल जाएं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि फिलहाल हमारे बच्चे के संबंध में आप कोई भी कंटेंट कैरी ना करें। हम जानते हैं कि आप समझ पाएंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं।"

इससे पहले भी विराट ने बेटी के जन्म की जानकारी देते हुए लोगों से अपील की थी कि उन्हें प्राइवेसी की जरूरत हैं। उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा, 'हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज हमारे यहां बेटी का जन्म हुआ है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी में इस चैप्टर को अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हमें थोड़ी प्राइवेसी चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Disha Patani ने इस वर्कआउट वीडियो ने उड़ा दी फैंस की नींद, कियारा आडवाणी ने भी कुछ इस तरह किया रिएक्ट

वहीं, बच्ची के जन्म के साथ ही सोशल मीडिया पर कई फेक तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। खुद विराट के भाई विकास कोहली ने एक तस्वीर शेयर कर अपने चाचा बनने की जानकारी दी थी। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें किसी बच्चे के पैर दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर वो तस्वीर वायरल होने लगी। उस बच्ची को विराट और अनुष्का की बेटी बताया गया। हालांकि बाद में विकास कोहली ने एक पोस्ट के जरिए साफ किया कि वो तस्वीर विराट और अनुष्का के बच्चे की नहीं है।