scriptसेलेब्स के राज जानने के लिए नशे में होने का नाटक करती थी अनुष्का शर्मा | Anushka used to pretend to be drunk to learn the secrets of celebs | Patrika News

सेलेब्स के राज जानने के लिए नशे में होने का नाटक करती थी अनुष्का शर्मा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 01, 2021 04:42:54 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पार्टियों में लोगों के राज जानने के लिए नशे में होने का नाटक करती थी इसका खुलाशा उन्होंने खुद कपिल के शो पर किया था।

anushka
बॉलीवुड में अंदर की खबरों को यहां-वहां करने और एकत्रित करने में फिल्ममेकर करण जौहर और अभिनेत्री करीना कपूर खान का नाम लिया जाता है। हालांकि एक और एक्ट्रेस जो बॉलीवुड के गलियारों से अलग अंदाज में खबरें निकालती हैं। अनुष्का शर्मा ने यह जानकारी एक शो में बातचीत के दौरान दी थी। उन्होने बताया कि जब वो पार्टियों में जाती हैं तो लोगों के सामने नशे में टल्ली होने का नाटक करती हैं ताकि वो लोगों के अंदर के राज जान सके।
अनुष्का शर्मा ने बताया कि वह बॉलीवुड पार्टीज में जाती हैं और वहां से लोग मिलते हैं-जुलती हैं। वे प्रतीक्षा करती हैं कि कब लोग पीकर टल्ली होंगे। जैसे ही वह मौका आता है, वह ऐसे दिखावा करने लगती है जैसे उन्होंने भी पी रखी है। नशे की इस हालत में कई सेलेब्स उन्हें अपने दिल की बात बता देते थे। जब सामने वाला अपनी बातें रखता है, तो अनुष्का शर्मा बीच-बीच में कुछ बड़बड़ाती रहती हैं, जिससे लोगों को यकीन हो जाए कि वो नशे में चूर हैं। इसी तरह बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले ड्रिंक किया था, लेकिन पिछले कुछ सालों से उन्होंने नशे की आदत छोड़ दी है।
यह भी देखें- जब ऋतिक रोशन की ‘काइट्स’ का सैफ अली खान ने उड़ाया था मजाक, ऋतिक ने दिया था करारा जवाब

उन्होंने यह बात ये दिल है मुश्किल के प्रमोशन के दौरान कपिल के शो पर साझा की थी। साथ ही हम आपको बता दें कि अभिनेता सनी देओल ने भी बॉलीवुड पार्टीज को लेकर अपना अनुभव साझा किया था। उनका कहना था कि वेनर्स राउंड में बॉलीवुड पार्टीज में जाते थे। और वहां वो पार्टीज में पी लेते हैं और उन्हें कुछ पता नहीं चलता कि वे क्या कर रहे हैं। दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सामने आपकी प्रशंसा कर रहे हैं, तो पीठ पीछे बुराइयां। इसे देखने के बाद सनी देओल ने पार्टीज में जाना छोड़ दिया। सनी की बात से इस बात को बल मिलता है कि अनुष्का की बात में दम है। क्योंकि जो सनी ने कहा उसी चीज का फायदा उठाकर एक्ट्रेस सूचना एकत्र करती थीं। हालांकि अब लगभग डेढ़ साल से लॉकडाउन जैसी स्थिति के कारण न ज्यादा पार्टीज आयोजित हो पाए हैं और ना ही उनकी कवरेज।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो