scriptअपारशक्ति खुराना ने किया हेलमेट टाइटल का खुलासा, मुख्य किरदार में नजर आएंगे अभिनेता | Aparshakti khurana reveals about upcoming movie helmet title | Patrika News

अपारशक्ति खुराना ने किया हेलमेट टाइटल का खुलासा, मुख्य किरदार में नजर आएंगे अभिनेता

locationमुंबईPublished: Jan 05, 2021 07:50:38 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

अपारशक्ति खुराना ने किया हेलमेट टाइटल का खुलासा, मुख्य किरदार में नजर आएंगे अभिनेता

aparshakti khurana

aparshakti khurana

बालीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना की फिल्म हेलमेट जल्दी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के टाइटल को लेकर अभिनेता ने एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि मुंबई और दिल्ली जैसे महानगरों में लोग कंडोम का पैकेट बोलने में हिचकिचाते हैं और इसे अलग अलग नाम से खरीदते हैं। ऐसे में कई जगह हेलमेट शब्द का इस्तेमाल भी कंडोम के लिए किया गया है।
अपारशक्ति ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि यह फिल्म एक स्थिति पर आधारित कॉमेडी फिल्म है। जिसमें वे मुख्य किरदार निभाएंगे। दरअसल आज भी लोग मेडिकल स्टोर पर इसका पैकेट मांगना अजीब और शर्मिंदा वाला समझते है। ऐसे में इस पूरी फिल्म में समाज से जुड़ी इस सच्चाई से दर्शकों को रूबरू करवाएंगे। फ़िल्म का टाइटल भी इसी पर आधारित है। सतराम रामानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्में है। जो देश के कई हिस्सों की उसी जमीनी हकीकत को दर्शाती है। जहां सेक्स के लिए सुरक्षा के बारे में बात करना अजीब है। इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो