scriptमुंबई में सेटल होने वाली हैं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, शादी को लेकर कही बड़ी बात | Arbaaz Khan Girlfriend is to Settle in Mumbai, Does It For Marriage? | Patrika News

मुंबई में सेटल होने वाली हैं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, शादी को लेकर कही बड़ी बात

Published: Apr 20, 2020 11:34:12 am

Submitted by:

Soma Roy

Arbaaz With His Girlfriend : अरबाज खान के साथ शादी की अफवाहों को लेकर जॉर्जिया को नहीं पड़ता है कोई फर्क
जॉर्जिया इन दिनों अपनी फैमिली को लेकर टेंशन में हैं, क्योंकि कोरोना की वजह से वे इटली में अकेले हैं

georgia1.jpg

Arbaaz With His Girlfriend

नई दिल्ली। अरबाज खान (Arbaaz Khan) और उनकी इटैलियन गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की डेटिंग की खबर अक्सर सामने आती रहती हैं, लेकिन दोनों ने ही कभी इसे खुलकर एक्सेप्ट नहीं किया। अब खबर ये है कि जॉर्जिया जल्द ही मुंबई सेटल होनेे वाली हैं। वह घर भी देख रही हैं। ऐसे में दोनों की शादी की अफवाह और जोर पकड़ती हुई दिख रही है। हालांकि जॉर्जिया ने इन सभी बातों पर विराम लगाते हुए अपने रिलेशनशिप (Relationship) को लेकर पहली बार खुलकर सामने आई हैं।
एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जॉर्जिया का कहना है कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कभी छिपाया नहीं है। “मैंने अरबाज संग दोस्ती की तो मैंने यह भी एक्सेप्ट किया कि लोग इस बारे में बातें बनाएंगे। रही बात शादी की तो मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। जब सब पक्का हो जाएगा तो हम इसकी अनाउंसमेंट खुद कर देंगे।”
khan.jpg
फिलहाल जॉर्जिया इन दिनों अपनी फैमिली को लेकर टेंशन में हैं। क्योंकि उनका परिवार इस समय इटली में है, जहां कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हजारों लोगों की जान जा चुकी है। अपने परिवार के बारे में उन्होंने बताया, ‘मेरी फैमिली ठीक है और सुरक्षित है, लेकिन दुख की बात यह है कि मैं उनसे एक साल तक नहीं मिल पाऊंगी क्योंकि इटली आने-जाने पर पूरी तरह से रोक है। वैसे जब भी लॉकडाउन खत्म होगा और जाने की इजाजत मिलेगी तो मैं वहां उनसे जरूर मिलूंगी और कम से कम एक सप्ताह उनके साथ बिताऊंगी।’ मालूम हो कि जॉर्जिया जल्द ही एक आइटम सॉन्ग में नजर आएंगी, जो लॉकडाउन खत्म होते ही रिलीज होगी। इस गाने में जॉर्जिया के साथ अरबाज खान और प्रिया प्रकाश भी नजर आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो