scriptअरबाज ने बताया उन्होंने दबंग 3 में सलमान को क्यों डायरेक्ट नहीं किया | Arbaaz khan reveal why he not direct dabang 3 movie | Patrika News

अरबाज ने बताया उन्होंने दबंग 3 में सलमान को क्यों डायरेक्ट नहीं किया

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2019 12:48:28 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

दबंग 3 के लिए प्रभुदेवा को चुना।

Arbaaz khan

Arbaaz khan

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में मूवी की स्टारकास्ट प्रमोशन में जुट गई है। फिल्म के सितारे द कपिल शर्मा शो में अपानी मूवी को प्रमोट करने पहुंचे। बता दें कि दबंग 2 को अरबाज खान ने डायरेक्ट की थी। वहीं दबंग 3 के लिए प्रभुदेवा को चुना। कपिल ने इस बारे में अरबाज से पूछा कि क्या सलमान उनके भाई हैं, इसलिए वो उन्हें डायरेक्ट नहीं करना चाहते थे। इस पर एक्टर ने दबंग 2 के दिनों की याद करते हुए बताया, सलमान को डायरेक्ट करना बहुत मुश्किल काम है। मुझे याद है जब हमने दबंग-2 के लिए पहले दिन शूटिंग शुरू की तो सलमान ने सभी सीन्स की वैसे ही शूटिंग की, जैसे मैंने प्लान किया था।

salman khan

हालांकि अगले दिन वो मेरे पास आए और कहने लगे, इसको ऐसा नहीं, ऐसा करते हैं। मैंने कहा मैंने पहले ही सेटअप और लाइटिंग प्लान कर रखी है। तब उन्होंने मुझसे वादा किया कि हम सेटअप और लाइटिंग दोबारा कर लेंगे और सब कुछ परफेक्ट हो जाएगा। उन्होंने अपने मुताबिक दृश्योें में जोड़-तोड़ भी की। हालांकि उनके साथ काम करने का अनुभव बढ़िया रहा, जिसमें सीखने को बहुत कुछ मिला।” इस पर सलमान बोले, दबंग 3 करने के लिए अरबाज ने शर्त रखते हुए कहा था—’मैं तुम्हें डायरेक्ट नहीं कर सकता। मैं सिर्फ फिल्म प्रोड्यूस करूंगा। मैं निर्देशन के लिए किसी और को ढूंढ लूंगा। इस तरह से फिल्म के निर्देशन के लिए प्रभुदेवा को चुना गया।

ट्रेंडिंग वीडियो