scriptअरबाज खान और उनकी पत्नी के हाइट-ऐज में पूछ लिया अंतर, शूरा खान की बोलती हुई बंद, लिखा- उम्र तो… | Arbaaz Khan wife Shura Khan huge height and age difference | Patrika News
बॉलीवुड

अरबाज खान और उनकी पत्नी के हाइट-ऐज में पूछ लिया अंतर, शूरा खान की बोलती हुई बंद, लिखा- उम्र तो…

अरबाज खान की दूसरी पत्नी शूरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर चैट-सेशन रखा था। इस दौरान शूरा से उनके और अरबाज की लव स्टोरी के बारे में लोगों ने सवाल पूछे। इसी बीच कई लोगों ने कपल के बीच हाइट और ऐज में अंतर भी पूछा। शूरा ने हाइट-ऐज पर पूछे गए सवालों का ठीक से जवाब नहीं दिया।

मुंबईMay 23, 2024 / 12:10 pm

Kirti Soni

Arbaaz Khan wife Shura Khan

अरबाज खान और शूरा खान (Arbaaz Khan wife Shura Khan)

अरबाज खान और शूरा खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। कपल को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। शूरा खान ने बीते दिन अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर चैट-सेशन रखा था। शूरा के चैट- सेशन में लोगों ने शूरा और अरबाज की लव स्टोरी के बारे में सवाल पूछे। इस दौरान लोगों ने शूरा से उनके और अरबाज खान के बीच हाइट और ऐज के बीच अंतर को लेकर भी सवाल पूछे। शूरा ने लोगों द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब मस्ती भरे अंदाज में दिया लेकिन उनके और अरबाज के बीच हाइट-ऐज वाले सवालों के अधूरे जवाब दिए।

शूरा ने अपने और अरबाज के उम्र वाले सवाल का अधूरा दिया जवाब

अरबाज खान की पत्नी शूरा के इंस्टाग्राम चैट- सेशन में एक यूजर ने पूछा, “आपके और अरबाज खान की हाइट और ऐज में कितना अंतर है?” शूरा ने इस सवाल का मजेदार तरीके से जवाब दिया। शूरा ने अपने और अरबाज की हाइट और ऐज वाले सवाल का जवाब देते हुए लिखा, “अरबाज 5’10 हैं और मैं 5’1 हूं। और उम्र बस एक नंबर है।”
शूरा ने होने और अरबाज के हाइट और ऐज वाले सवाल के जवाब में हाइट तो बता दी लेकिन ऐज नहीं बताई। शूरा ने हाइट बताते हुए ऐज बताने को अवॉइड किया।
यह भी पढ़ें- वीडियो: अरबाज खान के बच्चे की मां नहीं बनना चाहती थी मलाइका अरोड़ा! बोलीं- मुझे नहीं पता था..

Arbaaz Khan wife Shura Khan

अरबाज खान-शूरा खान के बीच इतना है ऐज गैप

अरबाज खान और शूरा खान ने 24 दिसंबर 2023 को शादी की थी। कपल के बीच 23 साल ऐज का अंतर है। अरबाज खान की उम्र 56 साल है। वहीं शूरा खान 33 साल की हैं। कपल के बीच इतने बड़े फासले के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अरबाज खान और उनकी पत्नी के हाइट-ऐज में पूछ लिया अंतर, शूरा खान की बोलती हुई बंद, लिखा- उम्र तो…

ट्रेंडिंग वीडियो