scriptतलाक के बाद 7 साल छोटे लड़के के प्यार में पागल हुई एक्ट्रेस, 4 साल तक छिपाए रखी शादी | Archana puran keeps secret marriage with boyfriend parmeet sethi after divorce husband kapil sharma show | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक के बाद 7 साल छोटे लड़के के प्यार में पागल हुई एक्ट्रेस, 4 साल तक छिपाए रखी शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस फेमस एक्ट्रेस ने अपने ठहाकों से पूरी दुनिया को हंसाया है। एक्ट्रेस ने अपने पहले पति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद एक्ट्रेस अपने से 7 साल छोटे लड़के के प्यार में पागल हो गईं और भाग कर शादी कर ली। एक्ट्रेस ने अपनी शादी को दुनिया से 4 सालों तक छिपा कर रखी थी। आपने पहचान क्या कि कौन है ये एक्ट्रेस? आइए बताते हैं।

मुंबईMay 12, 2024 / 07:33 am

Kirti Soni

Archana puran singh

अर्चना पूरन सिंह

बॉलिवुड और टीवी की फेमस एक्ट्रेस के ठहाकों से कोई अनजान नहीं है। ये एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रही। एक्ट्रेस ने अपने पहले पति से तलाक ले लिया था। इसके बाद ये एक्ट्रेस अपने से 7 साल छोटे लड़के के प्यार में पड़ गई। एक्ट्रेस ने इस लड़के से रातों-रात भाग कर शादी कर ली थी। इन्होंने अपनी शादी को 4 सालों तक पूरी दुनिया से छिपकर रखा था। हम किसी और के बारे में नहीं बल्कि बॉलीवुड की ‘मिस ब्रिगेंजा’ यानी एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह के बारे में बात कर रहे हैं। आइए अर्चना पूरन के पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं।

अर्चना पूरन को तलाक के बाद अपने से 7 साल छोटे लड़के से हुआ था प्यार

अर्चना पूरन सिंह फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही। अर्चना पूरन की पहली शादी में चीजें ठीक न होने की वजह से एक्ट्रेस ने पहले पति से तलाक ले लिए था। इसके बाद एक्ट्रेस अर्चना की इंडस्ट्री में उनसे 7 साल छोटे परमीत नाम के लड़के से अचानक मुलाकात हुई और फिर उनसे दोस्ती हो गई। अर्चना और परमीत की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई थी। कहा जाता है कि परमीत और अर्चना कुछ समय तक लिव इन रिलेशनशिप में थे। एक्ट्रेस ने 1992 में एक्टर परमीत सेठी से गुपचुप शादी रचाई थी।

अर्चना और परमीत ने 4 सालों तक छिपाई थी अपनी शादी

अर्चना और परमीत ने अपनी शादी को पूरे 4 सालों तक छिपकर रखा था। एक्ट्रेस ने अपनी शादी को छिपाए रहने को लेकर कहा कि फिल्म इंडस्ट्री की सोच है अगर महिला शादीशुदा है तो उसका काम कम हो जाएगा। इंडस्ट्री में कहते थे कि शादी-शुदा एक्ट्रेस को ज्यादा काम नहीं मिलता है। इसी लिए अर्चना पूरन और उनके पति परमीत ने अपनी शादी को छिपाने का सोचा था। अर्चना ने बताया कि उनके पति परमीत नहीं चाहते थे कि शादी के बाद एक्ट्रेस के करियर पर अफेक्ट पड़े। इसीलिए कपल ने अपनी शादी को छिपकर रखा था।

अर्चना पूरन सिंह भाग कर रचाई थी परमीत से शादी

अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा’ शो में दिए एक इंटरव्यू में बताया था, “हमने रात को 11 बजे एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया और हम सीधे पंडित जी को ढूढंने निकल पड़े थे। करीब 12 बजे हमें पंडित जी मिले जिन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम भाग कर शादी कर रहे हैं, तब पंडित जी ने कहा कि ऐसे नहीं होती शादी, मुहूर्त निकलेगा फिर होगी। हमने उसी रात उन्हें पैसे दिए और अगली सुबह 11 बजे हमारी शादी हो गई।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तलाक के बाद 7 साल छोटे लड़के के प्यार में पागल हुई एक्ट्रेस, 4 साल तक छिपाए रखी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो