scriptइस एक्ट्रेस को धर्मेन्द्र से था प्यार, लेकिन बेटे सनी देओल को किस कर मचा दिया था तहलका | Archana Puran Singh wanted to marry Dharmendra but kissed Sunny Deol | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस को धर्मेन्द्र से था प्यार, लेकिन बेटे सनी देओल को किस कर मचा दिया था तहलका

एक एक्ट्रेस ने तो ये तक कह दिया था कि उन्हें अगर मौका मिलता तो वो धर्मेंद्र से जरूर शादी कर लेतीं। वहीं, फिर इस एक्ट्रेस ने ही धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ किस देकर कोहराम मचा दिया था।

Dec 19, 2021 / 07:43 pm

Archana Pandey

Archana Puran Singh wanted to marry Dharmendra but kissed Sunny Deol

Dharmendra and Sunny Deol

नई दिल्ली: बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो रहे धर्मेंद्र (Dharmendra) के आज भी लोग दीवाने हैं। उन पर मरने वाले केवल फैंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस भी रहीं हैं जो उन्हें बहुत पसंद करती थीं। एक एक्ट्रेस ने तो ये तक कह दिया था कि उन्हें अगर मौका मिलता तो वो धर्मेंद्र से जरूर शादी कर लेतीं। वहीं, फिर इस एक्ट्रेस ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ किस देकर कोहराम मचा दिया था। आइये जानते हैं इस किस्से के बारे में।
दरअसल ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि अर्चना पूरन सिंह (Acharna Puran Singh) हैं। अर्चना को धर्मेंद्र को बेहद पसंद करती थीं और उनसे शादी तक करना चाहती थी। अर्चना को कभी धर्मेंद्र के साथ काम करने का मौका तो नहीं मिला। लेकिन, धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ पर्दे पर हॉट सीन देकर तहलका ही मचा दिया था।
अर्चना पूरन सिंह ने खुद द कपिल शर्मा शो में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने धर्मेंद्र के सामने ही अपने प्यार को कबूला था। अर्चना ने धर्मेंद्र को बताया था कि वह अपने पति परमीत को शादी से पहले ही बोल दी थीं कि यदि उन्हें धर्मेंद्र के साथ भागकर शादी का मौका मिला तो वह तुंरत तैयार हो जाएंगी। यह भी पढ़ें: भारत की इस एक्ट्रेस को पाकिस्तानी पीएम ने दिया था धोखा, शादी करने से कर दिया था इंकार
आपको बता दें कि आज भले ही अर्चना कपिल के शो में ठहाके मारते हुए नजर आती हैं, लेकिन एक समय वह बेहद बोल्ड एक्ट्रेस थीं। अर्चना पूरन सिंह ने अपने फिल्मी करियर में बहुत बोल्ड सीन दिए हैं। अर्चना जहां धर्मेंद्र की हार्डकोर फैन रही हैं। लेकिन सनी देओल के साथ उनका एक किस सीन खूब चर्चाओं में रहा था। अर्चना और सनी देओल की 1990 में फिल्म आई थी ‘आग का गोला’। इस फिल्म में सनी देओल को स्वीमिंग पूल अर्चना ने किस किया था और उस समय ऐसे सीन करना बहुत बोल्ड माना जाता था। इस फिल्म में अर्चना हॉट अवतार में नजर आई थीं। पूरी फिल्म में उन्होंने सनी संग कई बेहद बोल्ड सीन दिए थे।
आपको बता दें कि बतौर लीड एक्ट्रेस अर्चना लंबी पारी तो नहीं खेल पाईं, लेकिन उन्होंने बड़े बैनर्स की ‘अग्निपथ’, ‘सौदागर’, ‘शोला और शबनम’, ‘आशिक आवारा’ और ‘राजा हिन्दुस्तानी’ जैसी कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए थे। इस समय वो द कपिल शर्मा शो में ठहाके मारती नजर आ रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस एक्ट्रेस को धर्मेन्द्र से था प्यार, लेकिन बेटे सनी देओल को किस कर मचा दिया था तहलका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो