scriptअर्जुन कपूर ने पिता बोनी कपूर के रिश्तें को लेकर किया बड़ा खुलासा, इन दो शख्सi का था बड़ा हाथ | Arjun Kapoor credits Janhvi, Khushi for improving relation with Boney | Patrika News

अर्जुन कपूर ने पिता बोनी कपूर के रिश्तें को लेकर किया बड़ा खुलासा, इन दो शख्सi का था बड़ा हाथ

locationनई दिल्लीPublished: Aug 03, 2021 07:58:00 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

श्रीदेवी की मौत के बाद से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने जाह्नवी कपूर और खुशी के साथ काफी अच्छा रिश्ता निभाया है। अब अर्जुन की ना केवल परिवार के साथ बल्कि अपने पिता बोनी कपूर के साथ बॉन्डिंग अच्छी हो गई है।

Arjun Kapoor

Arjun Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। लेकिन इसके अलावा उनके एक रिश्ते की डोर भी मजबूत होती जा रही है वो है पिता बोनी कपूर के साथ लंबे समय से चली आ रही दूरियां अब खत्‍म हो चुकी हैं। दोनों के बीच अब बाप और बेटे के जैसी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

arjunnn.jpg

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका पूरा परिवार मस्ती के साथ नजर आ रहा है। इनके हसंते मुस्कुराते चेहरे को देखकर साफ पता चल रहा है कि ये परिवार अब क दूरे के काफी करीब आ रहा है। वहीं अर्जुन कपूर ने ये खुद इस बात को शेयर करते हुए खुलासा किया कि पिता बोनी कपूर के साथ बने रिश्ते को मजबूत करने में किन दो शख्‍स की महत्‍वपूर्ण भूमिका हैं।

66.jpg

अर्जुन कपूर ने अपने पिता बोनी कपूर के साथ बन रहे रिलेशन को लेकर बताया है कि उन्‍हें लगता है कि जाह्नवी और खुशी का साथ मुझे ना मिलता तो शायद ही उनके अपने पिता उनके साथ इस तरह से खड़े मिलते। अर्जुन कपूर ने ये भी स्‍वीकारा कि अगर जान्हवी कपूर और खुशी के साथ उनका ऐसा बॉन्ड न होता तो उनकी कई चीजें मन में दबी ही रह जातीं। उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ दोनों बहनों की वजह से ही अर्जुन बोनी को अलग नजरिये से देख पाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो