चार महीने बाद सेट पर लौटे अर्जुन कपूर, शूटिंग के अनुभव किए शेयर

By: Shaitan Prajapat
| Published: 11 Jul 2020, 04:34 PM IST
चार महीने बाद सेट पर लौटे अर्जुन कपूर, शूटिंग के अनुभव किए शेयर
arjun kapoor

पिछले दिनों तापसी पन्नू, विद्या बालन और आयुष्मान खुराना ने शूटिंग शूरू कर दी है। इन कलाकारों ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए फैंस के लिए फोटो शेयर की है। इसी कड़ी में अब अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी शूटिंग शुरू करने के संकेत दिए है। मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री भी काम पर लौटने लगी है।

कोरोना वायरस के कारण पिछले कई महीनों से सभी प्रकार की शूटिंग बंद पड़ी थी। अब अनलॉक 2 में कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दे दी गई है।
फिल्म निर्माता और अभिनेता अपनी अपनी तैयारियों में जुड़ गए है। इस तरह सेट पर कई दिनों बाद रोनक लौटने लगी है। स्टार्स सोशल मीडिया पर शूटिंग शुरू करने की जानकारी दे रहे है। पिछले दिनों तापसी पन्नू, विद्या बालन और आयुष्मान खुराना ने शूटिंग शूरू कर दी है। इन कलाकारों ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए फैंस के लिए फोटो शेयर की है। इसी कड़ी में अब अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी शूटिंग शुरू करने के संकेत दिए है। मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री भी काम पर लौटने लगी है।

arjun kapoor

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वे फोटोशूट कराते हुए देखे जा रहे हैं। अभिनेता अपनी पोस्ट में लिखा, 'सबकुछ बदल चुका है। हम सभी को नए नॉर्मल में एडस्ट करना होगा और धीरे-धीरे अपनी जिंदगी को रीसेट करना होगा। मेरा कामकाजी जीवन फिर से शुरू हो चुका है, 4 महीने बाद मैंने कुछ शूट किया।' अर्जुन ने आगे लिखा कि नया वर्ल्ड ऑर्डर स्वीकार है। उनकी पोस्ट पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, चलो अब अपनी फिल्म जल्द पूरी की जाए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में उनके सामने बैठी यूनिट के लोग पीपीई किट पहने हुए है। इसमें अर्जुन कॉस्टयूम में नजर आ रहे है। उनके आने वाली फिल्म की बात करें तो उनके पास अभी 'संदीप और पिंकी फरार' फिल्म है।

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह जल्द अपनी अनटाइटल रोमांटिक ड्रामा-कॉमेडी फिल्म (untitled drama-comedy film) में नजर आने वाले है। अर्जुन और रकुल पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हो गई थी, लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद शूटिंग को रोकना पड़ा। करीब तीन महीने बाद कुछ शर्तों के साथ एक बार फिर से शूटिंग की अनुमति मिल गई है। इस फिल्म का अगला शेड्यूल यूरोप का है लेकिन मौजूदा हालात को देखकर ऐसा लगा रहा है कि अभी वहां शूटिंग करना मुश्किल है। इसलिए अब निर्माताओं ने मुंबई में शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। निर्माता मधु भोजवानी ने बताया कि वे सुरक्षा दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए स्थानीय स्तर पर शूटिंग कर रहे हैं।

arjun kapoor
Show More