scriptअब ऐसी फिल्मों में काम करना चाहते हैं अर्जुन कपूर | Arjun Kapoor wants to do more intense stories | Patrika News

अब ऐसी फिल्मों में काम करना चाहते हैं अर्जुन कपूर

locationमुंबईPublished: Apr 02, 2019 07:04:56 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अर्जुन ने यह पूछे जाने पर कि वह आगे क्या करने की इच्छा रखते हैं, उन्होंने बताया, ‘यह कहना बहुत मुश्किल ….

Arjun Kapoor

Arjun Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता Arjun Kapoor और ज्यादा इन्टेंस फिल्में करना चाहते हैं और उनका कहना है कि वह पर्दे पर विभिन्न प्रकार के किरदारों जैसे ठग, गैंगस्टर और पिता के रूप में नजर आना चाहते हैं। अर्जुन ने 2012 में फिल्म ‘इशकजादे’ से अभिनय में आगाज किया था। जिसके बाद उन्होंने ‘गुंडे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ जैसी फिल्मों में काम किया।

 

Arjun Kapoor

अर्जुन ने यह पूछे जाने पर कि वह आगे क्या करने की इच्छा रखते हैं, उन्होंने बताया, ‘यह कहना बहुत मुश्किल है कि मैं यह करना चाहता हूं या वह करना चाहता हूं क्योंकि मैं बहुत कुछ करना चाहता हूं। मुझे एक ठग की भूमिका वाली अच्छी फिल्म करने का मौका नहीं मिला है। मैं एक अच्छी गैंगस्टर फिल्म करना चाहता हूं। मैं एक पिता की भूमिका निभाना चाहता हूं और अपनी उम्र की गहरी प्रेम कहानी वाली फिल्म करना पसंद करूंगा। मैं इस समय 33 प्लस हूं….थोड़ी ज्यादा इंटेन्स।’

Arjun Kapoor

आपको बता दें कि अर्जुन इन दिनों आगामी फिल्म ‘पानीपत’ की तैयारी कर रहे हैं और ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ में नजर आएंगे। वहीं, दूसरी ओर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें की सोशल मीडिया पर छाई हुई है। खबरों के अनुसार यह दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को नाम देने वाले है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो