scriptअर्जुन कपूर ने फ्लॉन्ट किए एब्स, गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस रह गए हैरान | Arjun kapoors shares amazing body transformation pics | Patrika News

अर्जुन कपूर ने फ्लॉन्ट किए एब्स, गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस रह गए हैरान

Published: Sep 30, 2021 10:22:41 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग है सोशल मीडिया पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। उनके एब्स को देख फैन हो रहे हैं हैरान

Arjun kapoors shares amazing body

Arjun kapoors shares amazing body

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर स्टार्स अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते है। सलमान खान से लेकर अनिल कपूर तक शरीर को फिट रखने के काफी महनत करते है इनके बीच अर्जुन कपूर के भी एक बदला रूप सामने आया है। जिसमें उनका गजब का बॉडी ट्रासंफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसे देख फैंस भी हैरान है सोशल मीडिया पर अर्जुन की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें
-

बॉलीवुड की इन हसीनाओं को ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनना पड़ा भारी, OOPS मोमेंट का हुई शिकार

अर्जुन कपूर ने फ्लॉन्ट किए एब्स

अर्जुन कपूर ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी टोंड बॉडी दिखाते हुए की कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं, जिसमें नकी बॉडी में काफी बदलाव नजर आ रहा है। पहली तस्वीर के साथ अर्जुन ने अपने एब्स दिखाते हुए लिखा, “बिस्किट आ गए वापस, चाय लाना ज़रा !!” तो वहीं दूसरी तस्वीर में, उन्होंने अपनी गजब की फिटनेस का जश्न मनाने के लिए कह डाला, इस फोटो के साथ उन्होने लिखा,”असल में बिस्कुट का पूरा पैकेट तैयार है अब भाई लोग… पार्टी तो करे???”

अर्जुन ने किया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

अर्जुन कपूर फिल्मों के साथ साथ अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं। जिसमें उनकी मेहनत का नतीजा साफ नजर आ रहा है। उनकी बॉडी काफी टोंड लग रही हैं। अर्जुन कपूर के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को फैंस भी हैरान है। इस तस्वीर को शेयर करके वो अपने फैंस को भी फिटनेस के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म के लेकर काफी चर्चा में है हाल ही में वो सैफ अली खान के साथ फिल्म भूत पुलिस में नजर आए थे। इसके अलावा वो मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ में भी काम कर रहे हैं इस फिल्म में वे तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो