scriptबॉलीवुड की इन हसीनाओं को ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनना पड़ा भारी, OOPS मोमेंट का हुई शिकार | These Actresses wear transparent dress | Patrika News

बॉलीवुड की इन हसीनाओं को ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनना पड़ा भारी, OOPS मोमेंट का हुई शिकार

Published: Sep 29, 2021 06:13:08 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दीपिका पादुकोण, करीना कपूर जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस ने पहनी बोल्ड ड्रेस जिसके चलते हुई Oops मोमेंट का भी शिकार

 transparent dress

transparent dress

नई दिल्ली। बॉलीवड एक्ट्रेस अपने अभिनय के साथ फैंशन सैंस के लिए भी जानी जाती हैं। और उनके बीच आउटफिट के लेकर ऐसा कॉम्पीटिशन चलता है कि वो हॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देती नजर आती हैं। लेकिन कभी-कभी इन हसीनाओं का बोल्ड फैशन उन्ही के लिए ही भारी पड़ जाता है। फिर चाहे वे दीपिका पादुकोण, करीना कपूर जैसी बड़ी एक्ट्रेस ही क्यूं न हो। ये सेलेब्स अपनी ड्रेसेस के चलते कई बार Oops मोमेंट का भी शिकार हो चुकी है। आइए जानते है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कर दी सारी हदें पार..

11_1.jpg

प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपने अभिनय से कम स्टाइलिश लुक से काफी चर्चा में बना रहती हैं। अपने फैशन से वो हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती नजर आ रही हैं। लेकिन कई बार देसी गर्ल ऐसी ड्रेस पहने नजर आई है जिससे यूजर्स ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक बार प्रियंका ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी जिसकी वजह से काफी चर्चा में रही थी।

22.jpg

कटरीना कैफ 

फैंस को अपनी हॉट आदाओं से दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस कटरीना कैफ को भी कई इवंट में बोल्ड ड्रेस पहने देखा गया है। एक बार कटरीना ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ एयरपोस्ट पर स्पॉट हो चुकी हैं। 

33_1.jpg
करीना कपूर खान

बॉलीवुड में एक्ट्रेस करीना कपूर का नाम उनके फैशन के लिए जाना जाता है। जिसके चलते वो कई बार ओप्स मोमेंट शिकार हो चुकी हैं। करीना कपूर खान ने ट्रांसपेरेंट टैंक टॉप पहने कहर ढाया था।
44.jpg
मल्लिका शेरावत

एक इवेंट पर मलाइका ने भी ऐसी ट्रांसपेरेंट और बोल्‍ड ड्रेस पहने नजर आई थी, कि देखने वालों के होश ही उड़ गए थे। जिसकी वहज से मीडिया में खूब छाई थी।

55.jpg
दीपिका पादुकोण

बोल्ड ड्रेसेस के मामले में दीपिका पादुकोण भी किसी से पीछे नही रही हैं। फिर चाहे उनका रेड कार्पेट लुक हो या फिर कोई पार्टी या एयरपोर्ट लुक ही क्यू न हो। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दीपिका भी ट्रांसपेरेट लुक में दिख चुकी है।
77.jpg

सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेससनी लियोनी अपने अभिनय से कम बोल्ड लुक के लिए ज्यादा पहचानी जाती हैं। कई बार वो अपने कपड़ों के चलते सुर्खियों में आई है। सनी ने यह ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस किसी फंक्शन में पहनी थी।

77.jpg
जरीन खान

जरीन खान ने भी एक इवेंट में ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस का ड्रेस ऊपर से ब्लैक ट्रांसपेरेंट था।

ट्रेंडिंग वीडियो