ड्रग केस में घिरे अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला पहुंची एनसीबी दफ्तर, मीडिया के कैमरों से मुंह छिपाकर भागीं

By: Neha Gupta
| Published: 11 Nov 2020, 08:16 PM IST
ड्रग केस में घिरे अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला पहुंची एनसीबी दफ्तर, मीडिया के कैमरों से मुंह छिपाकर भागीं
Arjun Rampal girlfriend Gabriella Demetriade at NCB office

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर पर छापेमारी के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriade) बुधवार को एनसीबी दफ्तर पहुंची। जहां वो मीडिया के कैमरों से बचती हुई नजर आईं

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में ड्रग केस के सामने आने के बाद एनसीबी ने अब तक कई लोगों पर शिकंजा कसा है। इसमें बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी की गिरफ्त में कई ड्रग पैडलर्स भी हैं जिनके जरिए वो कई एक्टर्स तक भी पहुंची है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर पर छापेमारी कर उन्हें समन भेजा गया था। बुधवार को अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriade) को एनसीबी दफ्तर जाते हुए स्पॉट किया गया। गैब्रिएला जैसे ही एनसीबी ऑफिस पहुंची तो मीडिया के कैमरों ने उन्हें चारो तरफ से घर लिया।

अर्जुन रामपाल के घर पर मिली थी बैन दवाईयां

रिसेन्टली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल के घर पर रेड मारी थी जिस दौरान उन्हें बैन दवाईयां मिली थी। इसी सिलसिले में गैब्रिएला एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए पहुंची थी। विरल भयानी ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें गैब्रिएला मीडिया के कैमरों से घिरी हुई नजर आ रही हैं। 12 नवंबर को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। गैब्रिएला से एनसीबी ने क्या पूछताछ की है ये अभी सामने नहीं आया है। लेकिन एनसीबी के ऑफिस के बाहर वो मीडिया के कैमरों से जरूर बचती हुई नजर आई। उन्होंने अपने बालों को खोल रखा था और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। गैब्रिएला झट से गाड़ी से उतरीं और मीडिया के कैमरों से बचते हुए एनसीबी दफ्तर चली गई।

गैब्रिएला के भाई की हो चुकी है गिरफ्तारी

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गैब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades के घर से हशीश और एल्प्राजोलम टैबलेट्स बरामद किए थे। गैब्रिएला का भाई सुशांत केस में पकड़े गए ड्रग पैडलर्स के संपर्क में भी था। आरोपी का सीधा कनेक्शन सुशांत मामले में बताया जा रहा था इसीलिए एनसीबी ने उसे गिरफ्तार किया। वहीं पिछले दिनों विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका के भाई आदित्य अल्वा का नाम भी ड्रग मामले में सामने आया था।