scriptकरीना के भाई अरमान और भाभी अनीसा के रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल, यहां देखें | armaan jain and anissa malhotra wedding reception photos goes viral | Patrika News

करीना के भाई अरमान और भाभी अनीसा के रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल, यहां देखें

locationमुंबईPublished: Feb 04, 2020 12:07:06 pm

अरमान जैन ने लिए 7 फेरे, दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीरें वायरल….

Armaan Jain,Anissa Malhotra

Armaan Jain,Anissa Malhotra

बॉलीवुड में कपूर खानदान एक खास अहमियत रखता है। 3 फरवरी को इस खानदान के लाडले अरमान जैन Armaan Jain ने गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा Anissa Malhotra से शादी की। शादी में तमाम सितारों ने शिरकत की। अब अरमान और अनीसा के दूल्हा-दुल्हन बने पहले तस्वीरें सामने आ गई हैं।

 

Armaan Jain,Anissa Malhotra

शादी में यह जोड़ा किसी रॉयल कपल से कम नहीं लग रहा है। वाइट शेरवानी में अरमान और अनीसा रेड लहेंगे खूबसूरत लग रही हैं। सोमवार को शादी के इस कपल का वेडिंग रिसेप्शन हुआ। जहां बी-टाउन सेलेब्स का जमावड़ा लगा।

 

Armaan Jain,Anissa Malhotra
रिसेप्शन के वक्त इस नए नवेले जोड़े ने अपनी फैमिली संग फोटो क्लिक कराई। तस्वीर में न्यूलीवेड कपल मेन अट्रैक्शन बना हुआ था। कजिन भाई की शादी में करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी ट्रेडिशल लुक में नजर आईं। बेबो जहां येलो साड़ी में दिखीं तो करिश्मा रेड साड़ी में गजब ढहा रही थीं।
Armaan Jain,Anissa Malhotra
शादी में करिश्मा अपनी बेटी तो करीना अपने बेटे और पति सैफ अली खान के साथ पहुंची। शादी में करीना और करिश्मा ने जमकर डांस भी किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो