scriptअरशद वारसी ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, वीडियो शेयर कर लिखा- ‘पाक ने भी लॉन्च किया रॉकेट’ | arshad warsi mocks pakistan as he shares funny video | Patrika News

अरशद वारसी ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, वीडियो शेयर कर लिखा- ‘पाक ने भी लॉन्च किया रॉकेट’

locationमुंबईPublished: Sep 10, 2019 08:00:03 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में अरशद वारसी ने अपने ट्विटर अकाउंस से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में …..

arshad warsi

arshad warsi

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैंं। अरशद ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर मजाकिया पोस्ट डालकर सभी को हंसा रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी वह ऐसा कर चुके हैं। इस बार उन्होंने एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया है।
arshad warsi

हाल ही में अरशद वारसी ने अपने ट्विटर अकाउंस से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कुछ लो एक रॉकेट की डिजाइन के गुब्बारे में हवा में उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। दिखने में तो यह वीडियो पाकिस्तान का लग रहा है लेकिन कुछ लोग यह भी कह रहे है कि यह वीडियो पड़ोसी देश बांग्लादेश का है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा हैं और लोग इसके खूब मजे ले रहे है।

https://twitter.com/ArshadWarsi/status/1170938852812316672?ref_src=twsrc%5Etfw

अरशद ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे बिल्कुल नहीं पता था कि पाकिस्तान ने भी एक रॉकेट लॉन्च किया था।’ ट्विटर पर इस विडियो के शेयर होते ही फैन्स जमकर मजे ले रहे है।
हालांकि अरशद के पाकिस्तानी फैन्स ने उन्हें ट्रोल कर रहे है।

अरशद वारसी ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, वीडियो शेयर कर लिखा- 'पाक ने भी लॉन्च किया रॉकेट'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अरशद जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो