scriptगोविंदा की भांजी आरती सिंह की पति के साथ हॉट रोमांटिक तस्वीरें पेरिस से वायरल, इंटरनेट पर मचाया तहलका | arti singh shared romantic kissing photos with her husband from paris | Patrika News
बॉलीवुड

गोविंदा की भांजी आरती सिंह की पति के साथ हॉट रोमांटिक तस्वीरें पेरिस से वायरल, इंटरनेट पर मचाया तहलका

आरती और दीपक की यह रोमांटिक जोड़ी न सिर्फ अपने प्यार बल्कि अपने स्टाइल और एटिट्यूड से भी लोगों का दिल जीत रही है।

मुंबईJun 08, 2024 / 12:03 pm

Vikash Singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। गोविंदा की भांजी आरती ने हाल ही में दीपक चौहान संग शादी रचाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। शादी के बाद से ही आरती और दीपक का रोमांस चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्ट्रेस आए दिन अपने पति के साथ खूबसूरत लम्हों को फैंस संग साझा करती रहती हैं।

पेरिस में मनाया हनीमून

इस बार आरती सिंह और उनके पति दीपक चौहान की रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। यह जोड़ी इस समय पेरिस में अपने हनीमून का आनंद ले रही है। आरती ने एफिल टावर के सामने ली गई कई बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में कपल का एक-दूसरे के प्रति प्यार और आकर्षण साफ नजर आ रहा है। आरती ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस और ऑरेंज हील्स में बेहद ही हॉट लुक कैरी किया है, वहीं दीपक व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में डैशिंग नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों ने मचाई सनसनी

आरती की इन तस्वीरों ने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “हम एक दूसरे को सिर्फ प्यार ही नहीं करते बल्कि एक दूसरे की रिस्पेक्ट भी करते हैं। फाइनली मैंने एफिल टावर के सामने अपनी फेवरेट तस्वीर ली। मेरा ये ड्रीम था कि मैं अपने प्यार के साथ पहली ट्रिप पर पेरिस जाउंगी।”

ट्रोलिंग का भी करना पड़ा सामना

हालांकि, कुछ यूजर्स ने इन तस्वीरों पर निगेटिव प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। आरती के बोल्ड पोज को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और एक फोटो को डिलीट करने की सलाह भी दी। लेकिन इन टिप्पणियों के बावजूद, आरती के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी हिम्मत और प्यार की तारीफ कर रहे हैं।

शादी की यादें अभी भी ताजा

गौरतलब है कि आरती सिंह और दीपक चौहान ने 5 अप्रैल 2024 को शादी की थी। यह विवाह समारोह बड़े धूमधाम से संपन्न हुआ था, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे। शादी के बाद से ही यह जोड़ी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है और फैंस को अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों की झलकियां दिखा रही है।
आरती और दीपक की यह रोमांटिक जोड़ी न सिर्फ अपने प्यार बल्कि अपने स्टाइल और एटिट्यूड से भी लोगों का दिल जीत रही है। पेरिस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि यह कपल अपने जीवन के हर पल को कितनी खूबसूरती से जी रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / गोविंदा की भांजी आरती सिंह की पति के साथ हॉट रोमांटिक तस्वीरें पेरिस से वायरल, इंटरनेट पर मचाया तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो