scriptAvni Ki Kismat Movie Release: जानें कब होगा सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘अवनी की किस्मत’ का प्रीमियर | Patrika News
बॉलीवुड

Avni Ki Kismat Movie Release: जानें कब होगा सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘अवनी की किस्मत’ का प्रीमियर

Cannes Film Festival 2024: संजय सूरी स्टारर ‘अवनी की किस्मत’ का कान फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

मुंबईMay 17, 2024 / 10:04 pm

Saurabh Mall

Avni Ki Kismat Movie

Avni Ki Kismat Movie

Avni Ki Kismat Movie: फिल्म निर्माता शोनेट एंथोनी बैरेटो की वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित फिल्म ‘अवनी की किस्मत’ का प्रीमियर 77वें कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में होगा। फिल्म में संजय सूरी और अश्लेषा ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के प्रीमियर के बारे में बोलते हुए लीड एक्टर संजय ने कहा, “मुझे खुशी है कि शोनेट द्वारा निर्देशित हमारी फिल्म ‘अवनी की किस्मत’ कान 2024 में प्रदर्शित की जा रही है।”
उन्होंने आगे कहा, ”इंडिपेंडेंट फिल्मों के लिए मार्केट स्क्रीनिंग होना और ट्रेडिशनल फिल्मों से परे मार्केट्स को एक्सप्लोर करना महत्वपूर्ण है। ‘अवनी की किस्मत’ एक खूबसूरत फिल्म है और मुझे यकीन है कि जब भी यह भारत में रिलीज होगी, इससे हमारे दर्शक आसानी से जुड़ जाएंगे।”
ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan-Karan Johar के बीच समलैंगिक संबंध! इस गायिका ने किया सनसनीखेज खुलासा

फिल्म निर्माता शोनेट एंथोनी बैरेटो ने क्या कहा?

शोनेट ने कहा, “एक फिल्म निर्माता के रूप में, प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में ‘अवनी की किस्मत’ का प्रीमियर होना सम्मान और सौभाग्य की बात है।”
ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan को Karan Johar ने दी खुलेआम धमकी, वीडियो हुआ लीक, फैंस परेशान

उन्होंने कहा, “यह फिल्म मानव-वन्यजीव संपर्क के आसपास की जटिलताओं और संरक्षण प्रयासों की तत्काल आवश्यकता का चित्रण है। मैं कान में वैश्विक दर्शकों के साथ इस कहानी को साझा करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।”
वास्तविक घटनाओं से प्रेरित ‘अवनी की किस्मत’ महाराष्ट्र के एक जंगल के पास रहने वाले ग्रामीणों की कहानी है, जो लोगों की हत्या के लिए बाघिन अवनि को जिम्मेदार मानते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Avni Ki Kismat Movie Release: जानें कब होगा सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘अवनी की किस्मत’ का प्रीमियर

ट्रेंडिंग वीडियो