scriptAyesha Takia Photos: आयशा टाकिया के HD और HQ फोटोज़ | Ayesha Takia hot beautiful photos hot photos of Ayesha Takia | Patrika News
बॉलीवुड

Ayesha Takia Photos: आयशा टाकिया के HD और HQ फोटोज़

फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने काफी पहले फिल्मों से दूरी बना ली। लेकिन आज भी वह लोगों के दिलों में राज करती हैं। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं Ayesha Takia के के HD और HQ Quality के Images और Photos

Apr 11, 2021 / 06:11 pm

Sunita Adhikari

Ayesha Takia

Ayesha Takia

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने शनिवार को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। आयशा अब फिल्मों से दूर अपनी फैमिली के साथ एंजॉय कर रही हैं। फिल्म ‘वॉन्टेड’ से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इस फिल्म में वह दबंग सलमान खान के साथ नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। आयशा ने साल 2004 में फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी खूबसूरती और हॉटनेस के काफी चर्चे हुए थे। साल 2009 में आयशा ने रेस्त्रां ओनर और समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की। शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली।
शादी के बाद आयशा ने साल 2013 में एक बेटे को जन्म दिया। जिसके साथ वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आयशा भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
आयशा का शानदार लुक

ayesha_takia_4.jpg
आयशा टाकिया को उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है। फिल्मों के लिए एक्ट्रेस ने कई बोल्ड फोटोशूट भी करवाए। उनकी ये तस्वीर उन्हीं फोटोशूट में से है।
आयशा का हॉट लुक

ayesha_takia_10.jpg
फिल्मों से दूर हो चुकीं आयशा को कुछ वक्त पहले पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया था। ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में उनका लुक काफी हॉट लग रहा है।
आयशा की सेल्फी

ayesha_takia_11.jpg
आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी ये मिरर सेल्फी शेयर की थी। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।
सलमान खान के साथ आयशा

ayesha_takia_6.jpg
साल 2009 में आयशा टाकिया फिल्म वॉन्टेड में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में थे। उनकी ये फोटो उसी फिल्म के पोस्टर की है।
आयशा को बोल्ड फोटोशूट

ayesha_takia_2.jpg
आयशा की तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है। आज भी सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ये तस्वीर आयशा के बोल्ड फोटोशूट की है। व्हाइट क्रॉप में वह बेहद हॉट लग रही हैं।
आयशा का ब्लैक मैजिक

ayesha_takia_7.jpg
इस तस्वीर में आयशा टाकिया ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद हॉट लग रही हैं।

आयशा की कातिलाना अदा
ayesha_takia_3.jpg
ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर टॉप में आयशा का लुक शानदार लग रहा है। इस तस्वीर में वह अपनी अदा से लोगों को घायल करने का काम कर रही हैं।

आयशा का स्टनिंग लुक
ayesha_takia_9.jpg
इस तस्वीर में आयशा टाकिया ग्रीन और रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वह कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज़ देती दिख रही हैं।

आयशा का गजब अंदाज

ayesha_takia_14.jpg
अपने बोल्ड फोटोशूट से चर्चा बटोरने वालीं आयशा इस फोटो में व्हाइट टॉप एंड डेनिम जींस में नजर आ रही हैं। उनका लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है।
आयशा का जबरदस्त पोज़

ayesha_takia_13.jpg
इस तस्वीर में आयशा टाकिया ब्लैक टॉप एंड व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रही हैं। उनका लुक बेहद हॉट लग रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / Ayesha Takia Photos: आयशा टाकिया के HD और HQ फोटोज़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो