काम करने के लिए बेताब हैं Ayushmann Khurrana, कहा- कोरोना के साथ नए तरीके से तालमेल बैठाना जरूरी

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Aug 2020, 01:09 PM IST
काम करने के लिए बेताब हैं Ayushmann Khurrana, कहा- कोरोना के साथ नए तरीके से तालमेल बैठाना जरूरी
ayushamann khurrana

  • हाल ही में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने काम के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंचे हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, अपने होमटाउन में रहते हुए मैंने कई चीजों की शूटिंग की है।

नई दिल्ली: देश में मार्च में शुरु हुआ कोरोना (Coronavirus) का कहर अभी तक नहीं थमा है। आए दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में करीब छह महीने से बंद पड़ी फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) भी अब फिर से पटरी पर लौटने का काम कर रही है। इस बीच एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का मानना है कि अब फिल्म इंडस्ट्री में नए सिरे से काम शुरु हो जाना चाहिए। लोग अगर काम पर जाने लगेंगे तो उनके अंदर आत्मविश्वास बढ़ेगा। आयुष्मान खुराना के मुताबिक, कोरोना काल में जीने के नए तरीकों के साथ घुलना जरूरी सा हो गया है।

हाल ही में आयुष्मान खुराना अपने काम के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंचे हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, अपने होमटाउन में रहते हुए मैंने कई चीजों की शूटिंग की है। उन्होंने बताया कि क्रू मेंबर्स भी चंडीगढ़ में ही रहते हैं। ऐसे में उनके साथ शूटिंग करना और आसान हो गया। आयुष्मान ने बताया कि इतने महीनों के बाद सेट पर काम करके दिलों-दिमाग तरोंताजा हो गया। अपने मन से इस वायरस को लेकर डर हटाने में और इसके साथ रहने की आदत डालने में मुझे कुछ वक्त लगा। लेकिन अब मैं पूरी सुरक्षा के साथ एक बार फिर काम करने के लिए तैयार हूं।

आयुष्मान का मानना है कि कोरोना काल में सभी सुरक्षा उपकरणों को ध्यान में रखते हुए एक नए सिरे से काम शुरू किया जा सकता है। अगर पूरी एक्टर्स के साथ-साथ पूरी प्रोडक्शन टीम सुरक्षा का पूरा ध्यान और सभी उपायों को अपनाएं तो बीमारी के फैलने काम खतरा कम होगा। उन्होंने कहा, फिल्म इंडस्ट्री में एक नई शुरुआत के लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा। साथ ही आयुष्मान ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने अपनी ओर से एक कोशिश की है।

इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि वह अक्टूबर में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। यह फिल्म अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनेगी। आयुष्मान ने कहा, मैं अक्टूबर में अभिषेक कपूर के साथ प्रोगेसिव लग स्टोरी पर बेस्ड फिल्म की शूटिंग करूंगा। मैं एक बार फिर सेट पर जाने के लिए काफी एक्साइटिड हूं। आयुष्मान ने कहा ऐसा लगता है मानो हम पिछले जन्म में फिल्मों में काम कर रहे थे।

Ayushmann Khurrana coronavirus Coronavirus in india
Show More