scriptBaahubali 2 को तीन साल हुए पूरे, प्रभास से लेकर अनुष्का शेट्टी ने फैंस को कहा थैंक्स | baahubali 2 completed 3 years prabhas tamanna anushka says thanks | Patrika News
बॉलीवुड

Baahubali 2 को तीन साल हुए पूरे, प्रभास से लेकर अनुष्का शेट्टी ने फैंस को कहा थैंक्स

बाहुबली 2 (Baahubali 2) को पूरे हुए तीन साल
प्रभास (Prabhas) से लेकर अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने शेयर की फिल्म की कुछ झलकियां
डायरेक्टर और फैंस को कहा शुक्रिया

Apr 29, 2020 / 12:16 pm

Neha Gupta

Baahubali 2 completed 3 Years

Baahubali 2 completed 3 Years

नई दिल्ली | इंडियन सिनेमा के इतिहास में एक ऐसी फिल्म बनी जिसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और दर्शकों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई। बात कर रहे हैं फिल्म बाहुबली 2 की जिसको रिलीज हुए 3 साल पूरे हो गए हैं लेकिन लोगों का प्यार और क्रेज इस फिल्म के लिए अभी भी वैसा ही है। डायरेक्टर राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली 2 के तीन साल पूरा होने पर फिल्म के कलाकारों ने उनका और फैंस का शुक्रिया अदा किया है। प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राणा दग्गुबत्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर बिहाइंड द सीन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने एक इमोशनल मैसेज लिखकर सभी को धन्यवाद कहा है।

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर सेट की फोटो शेयर की है जिसमें वो और राणा दग्गुबती घायल अवस्था में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा- बाहुबली सिर्फ एक फिल्म नहीं थी जिसे पूरे देश से प्यार मिला बल्कि मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी फिल्म थी। मैं सभी फैंस, पूरी टीम और डायरेक्टर एस एस राजामौली का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने इस प्रोजेक्ट को यादगार बना दिया। इसके अलावा अनुष्का शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर तीन साल पूरे होने का एक पोस्टर शेयर किया है और सभी को धन्यवाद दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / Baahubali 2 को तीन साल हुए पूरे, प्रभास से लेकर अनुष्का शेट्टी ने फैंस को कहा थैंक्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो