script‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा को मिलने लगी जान से मारने की धमकी, फिर लगाया मदद करने वाले गौरव वासन पर आरोप | baba ka dhaba getting threat calls he claims doubt on gaurav wasan | Patrika News

‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा को मिलने लगी जान से मारने की धमकी, फिर लगाया मदद करने वाले गौरव वासन पर आरोप

Published: Dec 19, 2020 03:45:16 pm

Submitted by:

Neha Gupta

‘बाबा का ढाबा’ को मिली जान से मारने की धमकी
गौरव वासन पर बाबा कांता ने फिर लगाया आरोप
ढाबे को जलाने की भी दी गई चेतावनी

Baba Ka Dhaba

Baba Ka Dhaba

नई दिल्ली | बाबा का ढाबा सोशल मीडिया पर कुछ वक्त पहले पॉपुलर हुए थे। पिछले दिनों बाबा ने उनकी मदद करने वाले गौरव वासन पर गंभीर आरोप लगाया था। बाबा कांता ने कहा था कि उन्हें मिलने वाला पैसा गौरव ने अपने पास रख लिया। अब बाबा ने एक और दावा किया है। इन दिनों बाबा अपनी जान को लेकर फिक्रमंद हैं। हाल ही में उन्होंने बताया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस बात से वो बेहद डरे हुए हैं। बाबा का कहना है कि कई लोग उनसे जलने लगे हैं। उन्हें मारने की धमकी देने का ये कारण हो सकता है।

दीपिका से लेकर सलमान तक कोई नहीं बचा इस साल, विवादों में बुरी तरह फंसे ये सितारे

बाबा कांता इतने ज्यादा डरे हुए हैं कि वो अपने घर से निकलने से भी डर रहे हैं। बाबा ने बताया कि उन्हें मारे जाने की धमकी के अलावा उनके ढाबे को जलाए जाने की भी धमकी दी जा रही है। उन्हें कुछ दिनों से किसी ना किसी के फोन आ रहे हैं जिसपर धमकियां दी जा रही हैं। बाबा का दावा है कि उन्हें ढाबे के बेहद नजदीक से धमकाया जा रहा है। जब ये धमकियां बढ़ गई तो उसके बाद बाबा ने मालवीय नगर थाने में इसकी शिकायत की। बाबा का कहना है कि वो शिकायत जरूर करने गए थे लेकिन इसपर पुलिस ने अभी तक कोई भी एफआईआर नहीं दर्ज की है।

https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं बाबा के वकील प्रेम जोशी उनकी पूरी मदद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि बाबा को यूट्यूबर गौरव वासन पर शक है। हालांकि अभी उनके पास कोई भी ऐसा सबूत नहीं है जिससे वो ये बात साबित कर सके। वहीं गौरव वासन का कहना है कि एक बार फिर उनपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। किसी ने बाबा का माइंडवॉश कर दिया है। बता दें कि गौरव वही शख्स हैं जिन्होंने बाबा कांता को रातों रात फेमस करा दिया। गौरव के एक वीडियो ने बाबा की किस्मत बदल दी। वीडियो वायरल होते ही बाबा सोशल मीडिया स्टार बन गए। हालांकि उसके बाद बाबा ने गौरव पर ही कई आरोप लगा दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो