'Badhaai Ho' के सीक्वल 'बधाई दो' में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर, जनवरी में होगी शूटिंग

By: पवन राणा
| Published: 19 Oct 2020, 06:33 PM IST
'Badhaai Ho' के सीक्वल 'बधाई दो' में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर, जनवरी में होगी शूटिंग
'Badhaai Ho' के सीक्वल 'बधाई दो' में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर, जनवरी में होगी शूटिंग

हाल ही आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) की मूवी 'बधाई हो' ( Badhaai Ho Movie ) को दो साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर फिल्म की सीक्वल की घोषणा भी कर दी गई। 'बधाई दो' ( Badhaai Do ) टाइटल से आने वाली इस मूवी की शूटिंग जनवरी 2021 से होगी। राजकुमार राव ( Rajkummar Rao ) और भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) लीड रोल्स में होेंगे।

मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव ( Rajkummar Rao ) और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) की अपकमिंग फिल्म 'बधाई दो' ( Badhaai Do Movie ) की शूटिंग जनवरी, 2021 में शुरू होगी। 'बधाई हो' ( Badhaai Ho Movie ) के सीक्वल के रूप में बनने वाली इस मूवी के निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी हैं। इसी साल 'बधाई हो' के दो साल पूरे हुए हैं।

'बधाई दो' मेरे लिए एक विशेष फिल्म'

'बधाई दो' मूवी में राजकुमार दिल्ली के एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वह महिला थाने में एकमात्र पुरुष पुलिस अधिकारी रहते हैं और भूमि एक स्कूल की पीटी टीचर की भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में होगी। फिल्म की शूटिंग की जानकारी देते हुए राजकुमार ने कहा, मैं खुश हूं कि चीजें अब रफ्तार पकड़ रही हैं। बधाई दो मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। भूमि ने कहा, पहले भी कई अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन बधाई दो में मेरा किरदार वाकई बहुत खास है। मैंने पहली बार जब कहानी सुनी थी तभी मुझे यह बहुत पसंद आई थी।

'बधाई हो' के दो साल पूरे होने पर फिल्म के कलाकार नीना गुप्ता ( Neena Gupta ) , आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) और सान्या मल्होत्रा ( Sanya Malhotra ) ने इसमें काम करने को याद किया। आयुष्मान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर शेयर कर लिखा,'बधाई हो के 2 साल।'

'बधाई हो' के दो साल पूरे

अभिनेत्री सान्या गुप्ता ने कहा, 'बधाई हो की जो चीज सबसे अच्छी लगती है, वो है इसकी स्क्रिप्ट..यह एक अनकही कहानी है। यह मेरे लिए सिर्फ एक सामान्य अनुभव नहीं था, यह मेरे लिए एक पथ-प्रदर्शक परियोजना रही है। मैंने फिल्म में कड़ी मेहनत की है और यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी।' अभिनेत्री नीना गुप्ता ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर कर लिखा,'दो साल हो गए। सभी को धन्यवाद। मिस यू एवरीवन।' अमित शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म बधाई हो एक बुजुर्ग जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे नीना गुप्ता और गजराज राव ने निभाया है। इसमें नीना उम्र के आखिरी पड़ाव में गर्भवती हो जाती हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने बेटे की भूमिका निभाई है।

Ayushmann Khurrana