scriptसस्पेंस से भरपूर है अमिताभ-तापसी की ‘बदला’, 3 सवालों के इर्द-गिर्द घूमती है मर्डर मिस्ट्री | Badla Movie Preview In Hindi amitabh bachchan taapsee panu | Patrika News

सस्पेंस से भरपूर है अमिताभ-तापसी की ‘बदला’, 3 सवालों के इर्द-गिर्द घूमती है मर्डर मिस्ट्री

locationमुंबईPublished: Mar 07, 2019 06:07:19 pm

Submitted by:

Amit Singh

‘पिंक’ के बाद अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म ‘बदला’ में फिर एक साथ नजर आ रहे हैं।

badla trailer

badla trailer

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। मूवी की कहानी एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है। सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म को लेकर दर्शक भी उत्सुक हैं। मूवी के ट्रेलर को पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। साथ ही अमिताभ बच्चन के बोले गए डॉयलॉग्स जैसे ‘बदला लेना हर बार सही नहीं होता लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता’काफी पॉपुलर हो चुके है।

badla-movie-preview-in-hindi-amitabh-bachchan-taapsee-panu

स्टोरी- बदला की कहानी तापसी पन्नू के पति अर्जुन के मर्डर के इर्द गिर्द घूमती है। इस हत्या का आरोप तापसी पन्नू पर आ जाता है। इस मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करने के लिए अमिताभ बच्चन की एंट्री होती है। फिल्म में वह तापसी से मात्र तीन सवाल पूछते नजर आते हैं जिसपर पूरी मर्डर मिस्ट्री बेस्ड होती है।

badla-movie-preview-in-hindi-amitabh-bachchan-taapsee-panu

एक्टिंग- फिल्म में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। वहीं तापसी पन्नू का भी काफी दमदार रोल देखने को मिल रहा है। मूवी में उनके एक्सप्रेशन काफी इंप्रेसिव हैं। गौरतलब है कि पिंक के बाद एक बार फिर से तापसी और अमिताभ एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। देखना दिलचस्प होगा की बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो