scriptलॉकडाउन खुलते ही रणवीर सिंह की बढ़ेगी मुश्किलें, एक्टर की हो जाएगी ऐसी हालत | baiju bawra clash with takht ranveer singh after lockdown ends | Patrika News

लॉकडाउन खुलते ही रणवीर सिंह की बढ़ेगी मुश्किलें, एक्टर की हो जाएगी ऐसी हालत

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2020 01:03:03 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अब माना जा रहा है कि अगर लॉकडाउन के बाद इन फिल्मों की शूटिंग शुरू होती है तो रणवीर के साथ डबल ट्रबल होने वाला है।

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

दुनियाभर में फैली महामारी कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में फिल्मी सितारों को भी अपना काम रोकना पड़ा है, लेकिन वहीं दूसरी ओर फिल्मकार संजय लीला भंसाली इस समय का भी पूरा फायदा उठा रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि भंसाली रणवीर सिंह के साथ फिल्म बैजू बावरा का रीमेक बनाने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने रणवीर से उन्होंने डेट्स ले रखा था। वहीं रणवीर सिंह करण जौहर की फिल्म तख्त की शूटिंग के लिए डेट्स दे रखी थी।
 ranveer singh
अब माना जा रहा है कि अगर लॉकडाउन के बाद इन फिल्मों की शूटिंग शुरू होती है तो रणवीर के साथ डबल ट्रबल होने वाला है। खबरों की मानें तो दोनों ही फिल्मों की शूटिंग क्लैश होने वाली है। क्योंकि एक तरफ जहां भंसाली ने कोरोना वायरस की वजह से फिल्म ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग पोस्टपोन कर दिया था। वहीं दूसरी ओर करण ने भी लॉकडाउन के बाद ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करने का एलान किया था।
 ranveer singh
बता को बता दें कि फिल्म ‘बैजू बावरा’ 1952 में आई थी। इसका निर्देशन विजय भट्ट ने किया था। इसमें मीना कुमारी और भारत भूषण को मुख्य किरदारों में देखा गया था। इस मूवी में मीना कुमारी, बैजू बावरा की प्रेमिका की भूमिका में नजर आई थी। अब भंसाली रणवीर और आलिया के साथ इसी फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम पूरा हो चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो