scriptजावेद अख्तर मानहानि मामले में Kangana के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें | Bailable Warrant Issued Against Kangana In Javed Akhtar Defamation | Patrika News

जावेद अख्तर मानहानि मामले में Kangana के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2021 02:07:25 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) मानहानि मामले में कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट
बीते साल जावेद अख्तर ने दर्ज कराया था मानहानि का मामला
समन भेजकर एक्ट्रेस 1 मार्च से पहले कोर्ट में आने की कही थी बात

Bailable Warrant Issued Against Kangana In Javed Akhtar Defamation

Bailable Warrant Issued Against Kangana In Javed Akhtar Defamation

नई दिल्ली। कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अपनी बेबाकी की वजह से इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। अक्सर देखा गया है कि वह अपने ट्विट्स के माध्यम से बड़ी से बड़ी हस्तियों पर निशाना साधती हुईं नज़र आती हैं, लेकिन अक्सर उनका यही धाकड़ अंदाज उनके लिए घातक साबित हो जाता है। कुछ समय पहले कंगना ने मशहूर लेखक जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) को लेकर कई ट्विट्स किए थे। जिसमें उन्होंने जावेद अख्तर पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। जिसके बाद जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया दिया था। ऐसे में अब कंगना की मुश्किले बढ़ती हुईं नज़र आ रही हैं।

 

https://twitter.com/ANI/status/1366296249608007687?ref_src=twsrc%5Etfw

खबरों की मानें तो जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में मुबई मजिस्ट्रेट ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है। आपको बता दें इससे पहले कंगना 1 फरवरी को समन भेजा गया था। जिसमें उन्होंने 1 मार्च से पहले कोर्ट में हाजिर होने की बात कही गई थी। बावजूद इसके कंगना कोर्ट में नहीं पहुंची। जिसके बाद वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुई थीं। वहीं अब कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए एक्ट्रेस को वारंट जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें

Deepika Padukone की मेहनत का जिक्र करते हुए इमोशनल हुए Ranveer Singh, बोले- ‘खून से लथपथ हालत में किया….’

आपको बता दें कंगना ने ट्वीट में जावेद अख्तर के बारें में कहा था कि उन्होंने ऋतिक रोशन के मामले में चुप रहने और उनसे माफी मांगने के लिए उन्हें धमकाया था। जबकि जावेद का कहना था कि यह सभी आधारहीन आरोप हैं। जो उन पर कंगना ने लगाए थे। फिलहाल, कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ ( Thalavi ) और ‘धाकड़’ ( Dhaakad ) के लिए सुर्खियों में बनी हुईं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो