scriptक्या आपने देखा काशीबाई और मस्तानी का ‘रसौड़े में कौन था’ वर्जन? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video | Bajirao Mastani version Rasode Me Kon Tha Rap video goes viral | Patrika News

क्या आपने देखा काशीबाई और मस्तानी का ‘रसौड़े में कौन था’ वर्जन? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2020 05:47:16 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ऐसा ही एक और वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में काशीबाई मस्तानी से पूछती हैं कि रसोड़े में कौन था?

Rasode Me Kon Tha

Rasode Me Kon Tha

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर कोकिलाबेन (Kokilaben) और राशि (Rashi) की धूम है। साथ निभाना साथिया के ये किरदार काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों पहले म्यूजिशियन यशराज मुखाटे ने कोकिलाबैन रैप बनाया था। जोकि सोशल मीडिया पर देखते ही देखते काफी वायरल हो गया। रसोड़े में कौन था रैप पर अब तक कई मीम्स बन चुके हैं। ऐसा ही एक और वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में काशीबाई मस्तानी से पूछती हैं कि रसोड़े में कौन था?
दरअसल, इस वीडियो को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की टीम ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) का वो सीन है, जिसमें काशीबाई (प्रियंका चोपड़ा) और मस्तानी (दीपिका पादुकोण) के बीच बाजीराव को लेकर संवाद है। इस सीन में रसोड़े में कौन था रैप फिट किया गया है, जोकि सीन पर एकदम सटीक भी बैठ रहा है। वहीं, बीच में पद्मावत के खिलजी यानि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी नजर आते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा की टीम ने कैप्शन में लिखा है, कोकिलाबन हों या काशी। कोई भी राशि को बख्शने के मूड में नहीं है।
https://twitter.com/priyankachopra?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि रसोड़े में कौन था रैप वीडियो में कोकिलाबेन गोपी बहू से कहती हैं, कल मेरी साड़ी पर जूस गिरा था और मैं दोबारा नहाने गई थीं। तुम चने कुकर में चढ़ाकर मेरे पास आई थीं, तब रसोड़े में कौन था? वहां कौन था? मैं थी, तुम थी, कौन था? इस पर गोपी राशि बहन का नाम लेती हैं। उसके बाद कोकिलाबेन कहती हैं, ये राशि कुकर में से चने निकाल दिए और खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया। शो का यही सीन अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने रिक्रिएट करते हुए म्यूजिक डालकर एक रैप सॉन्ग जैसा बना दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो