‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ को पहचानना हुआ मुश्किल, दिवाली की तस्वीरें देख चौंक गए फैंस

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Nov 2020, 02:31 PM IST
‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ को पहचानना हुआ मुश्किल, दिवाली की तस्वीरें देख चौंक गए फैंस
Harshaali Malhotra

  • ‘बजरंगी भाईजान’ में हर्षाली बेहद ही मासूम लगी थीं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को दिवाना बना दिया था। इस फिल्म के बाद हर्षाली को कम ही मौकों पर देखा गया है। लेकिन अब एक बार फिर वह चर्चा में आ गई हैं।

नई दिल्ली: सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बारे में कौन नहीं जानता। पांच साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी थी। इस फिल्म को न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिला था बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी इसने ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। लेकिन सलमान खान के बाद अगर किसी किरदार ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी तो वो थी 'मुन्नी।' मुन्नी का किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा ने निभाया था। वह एक ऐसी बच्ची का किरदार निभाती हैं जो बोल नहीं सकती और पाकिस्तान से हिन्दुस्तान आ जाती है। जिसके बाद सलमान खान उन्हें वापस पाकिस्तान छोड़कर आते हैं।

फिल्म में हर्षाली बेहद ही मासूम लगी थीं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को दिवाना बना दिया था। इस फिल्म के बाद हर्षाली को कम ही मौकों पर देखा गया है। लेकिन अब एक बार फिर वह चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, दिवाली के मौके पर हर्षाली ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई चौंक गया। क्योंकि इसमें हर्षाली बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रही थीं। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही उनपर कई मीम्स भी बन चुके हैं।

harshaali_malhotra.jpg

हर्षाली ने जब बजरंगी भाईजान में काम किया था तब उनकी उम्र महज सात साल की थी। लेकिन अब वह 12 साल की हो गई हैं। ऐसे में जाहिर है कि इन पांच सालों में वह काफी बदल गई हैं। तस्वीरों में हर्षाली काफी बड़ी लग रही हैं। फोटोज़ में हर्षाली ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है, कहीं वो रंगोली के पास बैठी दिख रही हैं तो कहीं वो हाथ में दीपक पकड़े दिख रही हैं। हर्षाली की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई यही कह रहा है, 'मुन्नी तू काफी बदल गई है रे।'

Salman Khan