scriptSushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के बेस्ट सीन्स, जिसे देख फैंस की आखें हो गई नम वायरल तस्वीरें | Best scenes of Sushant Singh Rajput's last film Dil Bechara | Patrika News

Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के बेस्ट सीन्स, जिसे देख फैंस की आखें हो गई नम वायरल तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2020 04:09:16 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा हुई रिलीज
फैंस की आखें फिल्म को देखकर हो गई नम

Sushant Singh Rajput Best Movie Scene

Sushant Singh Rajput Best Movie Scene

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput death) की मौत के बाद फैंस की यही दिली-तमन्ना थी कि उनके चहेते एक्टर की आखिरी फिल्म जल्द ही रिलीज हो। सुशांत सिंह ((Sushant Singh Rajput’s last film released)) की आखिरी फिल्म के रिलीज होने की खबर मिलते ही फैंस को जहां एक ओर खुशी मिल रही थी तो वहीं दूसरी ओर इस एक्टर के जाने का गम भी था। लेकिन अपने स्टार को पर्दे पर जीता जागता देख उनके सारे गम खुशी में बदल गए। फिल्म में उनका अभिनय देखने लायक था।

https://twitter.com/hashtag/DilBechara?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘दिल बेचारा’ (Sushant Singh Rajput’s film released) फिल्म में जहां एक्टर अपने किरदार से लोगों को आकर्षित कर रहा था तो वहीं दूसरी ओर इस फिल्म (Sushant Singh Rajput Best Movie Scene)में कुछ ऐसे बेस्ट सीन्स थे जिसने इस फिल्म को जीवंत ही बना दिया। फिल्म की शुरुआत होते ही सुशांत सिंह राजपूत के हंसते चेहरे को देख फैंस रोने को मजबूर हो गए।

‘दिल बेचारा’ फिल्म की शुरुआत कीजी बासु यानी (संजना संघी) की कहानी से होती है, लेकिन कीजी की जिंदगी में एक अलग रंग भरने के लिए आते हैं सुशांत सिंह राजपूत। उनकी एंट्री ही मस्ती भरे सीन के साथ होती है

https://twitter.com/hashtag/DilBechara?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म ‘दिल बेचारा’(sushant singh rajput film) में सबसे खास सीन उस समय देखने को मिलता है जब सुशांत सिंह राजपूत मस्ती भरे अंदाज के साथ उछलते-कूदते रहते हैं। इस सीन में उनका ‘चल झूठी’ बोलना काफी क्यूट लगता है।

इसके बाद आता है दो दिलों (Dil Bechara Romance Drama) को जोड़ने वाला सीन। जब कीजी और मैनी की दोस्ती होती है। और साथ ही मैनी के दोस्त जगदीश पांडे का फिल्म बनाना भी इसमें शामिल है। जोकि मजेदार सीन का एक बड़ा हिस्सा है। वैसे मैनी, सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक भोजपुरी फिल्म बनाना चाहती हैं, जिसका नाम उसने ‘रजनी आवत है, सपने जगावत है’ रखा है।

इसके बाद इस फिल्म का सबसे बढ़िया सीन उस समय आता है जब कीजी और मैनी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है। इसमें दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत दिख रही है।

इस फिल्म में कीजी की मैनी के साथ बढ़ रही नजदिकीयों और दोनों की एक दूसरे के प्रति दीवानगी हर किसी के दिल को छू जाती है। यह रोमांटिक सीन भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

इस फिल्म में जहां एक ओर मस्ती है तो वहीं दूसरी ओर कीजी को खतरनाक बीमारी है और इस मुश्किल वक्त में हर पल कीजी के प्रति अपने प्यार की वफादारी दिखाता हुआ मैनी का प्यार उसे एक पल के लिए भी नही छोड़ना चाहता। इस (film dil bechara emotional scene) इमोशन कर देने वाले सीन को देखकर हर किसी के आखें नम होने के लिए मजबूर हो सकती हैं।

इस फिल्म में एक ओर रोमांस तो दूसरी ओर काफी दर्द भरे पल भी है जिसे देख फैंस की आखों से आसूओं का टपकना लाजिमी है। और आखीर मे इस फिल्म का वो सीन सबसे बेस्ट है जिसमें कीजी के लिए मैनी एक मैसेज देता है। जिसके बाद दर्शकों का रो रोकर बुरा हाल हो जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो