scriptBOX OFFICE: Bharat ने चौथे दिन हासिल किया ये बड़ा मुकाम, खुशी से गदगद हुए सलमान खान | Bharat Salman Khan Box Office Collection Day 4 | Patrika News
बॉलीवुड

BOX OFFICE: Bharat ने चौथे दिन हासिल किया ये बड़ा मुकाम, खुशी से गदगद हुए सलमान खान

ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शक गजब का रिस्पांस दे रहे हैं।

Jun 09, 2019 / 10:44 am

Amit Singh

Bharat movie poster

Bharat movie poster

सलमान खान ( Salman Khan ) की मचअवेटेड फिल्म ‘भारत’ ( Bharat ) इस हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दी है। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शक गजब का रिस्पांस दे रहे हैं। पहले ही दिन फिल्म ने 42.30 करोड़ की कमाई करते हुए ‘दबंग खान’ के कॅरियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई। वहीं फिल्म के ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला अब भी बरकरार है।

bharat-salman-khan-box-office-collection-day-4

सामने आए रहे बॉक्स ऑफिस के ( bharat box office collection ) आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने जहां एक तरफ तीन दिन में 95.50 करोड़ की कमाई की तो वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि चौथे दिन यह फिल्म 25 करोड़ की है। इस लिहाज से भारत 100 करोड़ रुपए के फिगर को पार करते हुए करीब 120 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

https://twitter.com/hashtag/Bharat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बात करें फिल्म की तो इसमें सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) , दिशा पाटनी ( Disha Patani ) और सुनील ग्रोवर ( Sunil Grover ) अहम किरदार में हैं। फिल्म में सलमान 24 साल के व्यक्ति से लेकर 70 साल के युवा का किरदार निभा रहे हैं।

bharat-salman-khan-box-office-collection-day-4

Home / Entertainment / Bollywood / BOX OFFICE: Bharat ने चौथे दिन हासिल किया ये बड़ा मुकाम, खुशी से गदगद हुए सलमान खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो